कुल 29 बार सर्जरी करवाई थी श्रीदेवी ने, कुछ तो इन जगहों पर भी

0
521

अपनी अनोखी अदाओं से चांदनी विखेरकर दुनियाभर के लोगों का मनोरंजन करने वाली दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी दुनिया को अलविदा कह गईं. उनके अचानक चले जानें से उनके चाहने वाले व बॉलीवुड जगत को विश्वास नहीं हो रहा है। उनके चले जाने से बोनी कपूर व उनकी बेटियों पर मानों दुःखों का पहाड़ टूट गया हो।

sridevi did 29 plastic surgery

दुबई से उनके पार्थिव शरीर को भारत लाने के लिए उनके परिवार को बहुत ही परेशानियों का सामना करना पड़ा तब जाकर उनके शरीर को भारत लाया जा सका। श्रीदेवी के मौत की जब बॉलीवुड व अन्य लोगों को जानकारी हुई तो लोग अनिल कपूर के घर पहुंचने लगे। इसके बाद श्रीदेवी के अंतिम दर्शन करने के लिए भी बॉलीवुड के तमाम लोग पहुंचे.

श्रीदेवी अपने जमाने की बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से टॉप पॉजीशन पर थी. अपनी इस स्थिति को बरकरार रखने के पीछे उनकी सुंदरता व एक्टिंग थी लेकिन इस सुंदरता को बनाये रखने के लिए उन्होंने बहुत ट्रीटमेंट भी करवाये थे।

Sridevi
Source

आप जानकर हैरान हो जायेंगे कि श्रीदेवी ने अपने 50 साल के कैरियर में करीब 29 बार सर्जरी करवाईं जिसमें होंठ, नाक , कान  व गाल थे के अलावा अन्य अंगों पर भी सर्जरी करवाई थी. यही कारण था कि लोगों की सबसे पहले उन पर ही नजर जाती थी.

plastic surgery

ख़बरों के अनुसार एक बार जब श्रीदेवी ने सर्जरी करवाई थी तो उनका ऑपरेशन बिगड़ गया था जिसके बाद डॉक्टरों द्वारा उन्हे एंटी-एजिंग व डाइट पिल्स दवाइयां लेने की सलाह दी थी. लोगों के मुताबिक उन्हे हार्ट अटैक नहीं पड़ा बल्कि यह एंटी-एजिंग व डाइट पिल्स दवाइयां आदि ही उनकी मौत की मुख्य वजह है.

sridevi

आपको बता दें कि श्रीदेवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की बहुत सी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने नाक, होंठ आदि की सर्जरी करवाया करती हैं. इसमें कुछ जैसे शिल्पा शेट्टी, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा आदि है.

Advertisement

 

Advertisement

REGISTER करें और पायें प्रत्येक Educational and Interesting Post, अपने EMail पर।

साधना अजबगजबजानकारी की एडिटर और Owner हूं। मैं हिंदी भाषा में रूचि रखती हूं। मैं अजब गजब जानकारी के लिए बहुत से विषयों पर लिखती हूं | मुझे ज्यादा SEO के बारे में जानकारी तो नहीं थी लेकिन फिर भी मैने हार नहीं मानी और आज मेरा ब्लॉग अच्छे से काम कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here