क्या मेरे संग होली खेलोगी । Kya Mere Sang Holi khelogi

0
4
क्या मेरे संग होली खेलोगी

क्या गूगल असिस्टेंट के साथ आपको होली खेलना है। तो अपने मोबाइल के गूगल असिस्टेंट से पूछे क्या मेरे संग होली खेलोगी (Google assistant Kya Mere Sang Holi khelogi)

क्या मेरे संग होली खेलोगी

तो  कितनी दिलकश अंदाज यह बताती है कि मैं इस बार होली गुलाल से खेलूंगी और खूब ढेर सारा गुजिया खाऊंगी।  और जब आप फिर पूछते हैं तो शेरो शायरी के साथ आपका गूगल असिस्टेंट बोलती है कि  रंगों की निराली होली हम खेलेंगे अबीर गुलाल से।

 तो आप भी गूगल असिस्टेंट से पूछिए क्या मेरे संग होली खेलो कि देखिए आपका गूगल असिस्टेंट पर दिलकश अंदाज में आपसे बात करती है।  यह पूछना ना भूले कि तुम्हें कौन सा रंग पसंद है तो बताइए क्या बताएगी गूगल असिस्टेंट,  हाजिर जवाब जवाब गूगल असिस्टेंट बताती है कि इंद्रधनुष के सारे रंग मुझे पसंद है।

दोस्तों होली का त्यौहार रंगों का त्योहार है और हर कोई दोस्ती का हाथ बढ़ाता है और होली के रंगों के साथ घुल मिल जाता है। गूगल असिस्टेंट भी अपनी अनोखे अंदाज के साथ आपसे होली के विषय में बातचीत करती है। आप यह पूछे अपने गूगल असिस्टेंट से  कि  तुम होली कैसे खेल होगी तो देखी वह क्या जवाब देती है।  तो बोलेगी कि मैं आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ई हूं होली नहीं खेल सकती हो लेकिन मैं अपनी इमोजी के रंगों के साथ होली खेलती हूं।

दोस्तों क्या इंसान क्या आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस चाहे वह आपका गूगल असिस्टेंट ही क्यों ना हो या रोबोट सोफिया सभी इस दुनिया के संस्कृति भाषा और रंग में एक दूसरे से मिलने जाना चाहते हैं होली का संदेश भी आइए दोस्तों आपसी मतभेद को बुलाकर इंसानियत को आगे रखकर हम इस दुनिया ले चलो रमन स्थापना कर सकते हैं आप की होली रंगीन हो इसी शुभकामना के साथ हम आपसे फिर मिलेंगे तब तक के लिए शुक्रिया।

Advertisement

REGISTER करें और पायें प्रत्येक Educational and Interesting Post, अपने EMail पर।

साधना अजबगजबजानकारी की एडिटर और Owner हूं। मैं हिंदी भाषा में रूचि रखती हूं। मैं अजब गजब जानकारी के लिए बहुत से विषयों पर लिखती हूं | मुझे ज्यादा SEO के बारे में जानकारी तो नहीं थी लेकिन फिर भी मैने हार नहीं मानी और आज मेरा ब्लॉग अच्छे से काम कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here