Torrentz 2 – Download Latest Hollywood, Bollywood Movies, TV Series, Games and Software

0
18
Torrentz 2

Torrentz 2 एक बहुत ही फेमस Pirated वेबसाइट है जिस पर आप Hollywood Movie Hindi Dubbed, New South Movie 2019 Hindi Dubbed, Game, Software आदि को Free में Download कर सकते हैं. यह एक बहुत ही बड़ी वेबसाइट है जिसे Worldwide पसंद किया जाता है। Torrentz Search Engine के बारे में ज्यादातर लोग भली भांति जानते हैं.

Extra Torrentz website से कोई भी व्यक्ति आसानी से Telugu Movies Torrentz, File, Software को डाउनलोड कर सकते हैं. Torrentz Eu से कोई भी फाइल नार्मल डाउनलोड न होकर सर्वर पर सेव होती है. इसकी फाइल पीयर्स पर स्टोरहोती हैं. शायद आप नहीं जानते हों कि पीयर्स क्या होती है तो आपको बता दें कि पीयर्स वह लोग होते हैं जिनके पास फाइल के कुछ पार्ट या पूरी फाइल होती हैं तो जब भी आप Torrentz 2 सो कोई भी फाइल डाउनलोड करते हैं तो इसे आप सर्वर से डाउनलोड न करके आप किसी दूसरे लोगों से डाउनलोड करते हैं.

देखा जाये तो आप वर्तमान में Tamil Dubbed Hollywood Movies Full Movie HD और New Release South Movie Dubbed in Hindi 2019 को आसानी से YouTube पर भी देख सकते हैं.  लेकिन यदि आप Full Hollywood Movie Hindi Dubbed व Hindi Movies को Download करना चाहते हैं तो अच्छी क्वालिटी में Youtube पर ऐसी फिल्में मिलना मुश्किल हो जाता है क्योंकि उस फिल्म के मालिक कम्प्लैन करके Copyright Materials के रूप में शिकायत करके वहां से हटवा देते हैं.

तो अब Latest Hindi Movies देखने का दूसरा रास्ता Pirated Movie Downloading websites जैसे Extra Torrentz जैसी बचती हैं जहां से आसानी से Latest Hollywood एवं Bollywood Movies Online Download कर सकते हैं. यहां सबसे बढ़िया बात यह होती है कि यहां आप Full Hollywood Movie Hindi Dubbed HD 720p एवं South Movie 2018 Hindi Dubbed Download कर सकते हैं. इसके अलावा आप यहां से MovieRulz के बारे में भी जानकारी ले सकते हैं.

यही कारण है कि आज यहां हम ऐसी Website के बारे में बता रहे हैं जहां से किसी भी Movies को आसानी से Download कर सकते हैं. इस वेबसाइट का नाम है Torrentz 2. तो आइये और थोड़ा विस्तार से जानते

Torrentz 2 Hollywood Bollywood Movies Download HD

Torrentz 2

Torrentz 2 दूसरी Software, Games, Files and Movies Downloading Sited में से एक हैं जो बहुत ही प्रसिद्ध हो चुकी हैं. जैसा कि मैने ऊपर आपको बताया कि यह भी बांकी सभी इस तरह की वेबसाइट की तरह बिल्कुल ही गैर कानूनी( Illegal) वेबसाइट है क्योंकि इस तरह की Pirated Sites को भारत सरकार के द्वारा पूर्णतः प्रतिबंधित कर रखा हैं. और इस वेबसाइट को जो इसका ओरिजनल डोमेन नेम था उसे गूगल से हटा भी दिया गया था, लेकिन दूसरी साइटों की तरह Torrentz Eu वेबसाइट का Owner भी बहुत स्मार्ट है जो अलग-अलग Domain Name लेकर फिर से उस वेबसाइट को इन्टरनेट पर लाइव कर देता है. इस तरह इनका डोमेन नेम तो बदल जाता है लेकिन बाकी उसका Content जैसे की Free Software, Free Game, South Movie Hindi Dubbed, Hindi Dubbed Movie, Hollywood Movie Hindi Dubbed Download आदि ज्यों का त्यों रहता है, जो आपने पहले की वेबसाइट में देखा होगा सेम वही.

इस वेबसाइट का मालिक एक अमेरिकन है जिसने इसे पहली बार 2007 में बनाया था, जहां इस पर Games, Software, Movies, TV Show आदि को पब्लिश किया गया था, जहां अलग-अलग सेक्शन में कोन्टेन्ट को रखा गया था।

Torrentz 2 Website भारत में पूर्णतः प्रतिबंधित है

Torrentz Website को भारत में पूर्ण रूप से 2015 में बैन कर दिया गया है. यह वेबसाइट अब इन्टरनेट पर कहीं भी नहीं खुलती है. इसे Pirated Illegal Site के रूप में भी जाना जाता है जहां से यदि किसी भी Movies Download करते हैं तो इसके लिए आपको दण्डित किये जाने का प्रावधान है. 

Torrentz Telugu Movies 2019.com in Hindi

यही कारण है कि मैं आपको बार बार बता रहा हूं कि हो सके तो आप इस तरह की वेबसाइट से जितना दूर रहें उतना आपके लिए अच्छा ही होगा. यदि आप इस तरह की वेबसाइट से South Indian Movies Dubbed in Hindi Full Movie 2019 New Download करते है तो इससे आप नुकसान भी उठा सकते हैं.

Torrentz 2 Proxy

वर्तमान में भले ही Torrentz 2 Proxy एक Banned site है लेकिन फिर भी इस तरह की वेबसाइट को तमाम वेबसाइट की तरह Proxy Server का उपयोग करके खोला जा रहा है. लेकिन मैं आपको सुझाव दूंगा कि आप कभी भी इस तरह की कोशिश न करें क्योंकि इससे आपके IP  को ट्रेस करके साइबर क्राइम को देखने वाली पुलिस आपका लोकेशन ट्रेस करके आसानी से आप तक पहुंच सकती है.

Torrentz 2 – Download Hindi, Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu Dubbed 300mb Movies

torrentz2eu.in torrentz.eu
torrentz.io torrentz.com

Torrentz Search Engine- Movie Download

अन्य दूसरी Movie Downloading Sites से हटके Torrentz 2 Site में आपको Category wise अलग-अलग Movies, Software Library  मिलेगी जहां सभी प्रकार के मूवीज सीरीज वाइज अलग-अलग रखा गया है जहां से आसानी से यूजर मूवीज डाउनलोड कर सकता है. आसानी से कोई भी Torrentz Telugu Movies 2019 Download कर सकते हैं.

Disclaimer

भारतीय कानून के मुताबिक किसी भी Original Content की piracy करना एक दण्डीनय अपराध है. Ajabgajabjankari.com इस प्रकार की पायरेसी का पूरी तरह से विरोध करता हैं. हमारे द्वारा यहां शेयर की गयी जानकारी का उद्देश्य केवल आपको गैर कानूनी गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करना है।

REGISTER करें और पायें प्रत्येक Educational and Interesting Post, अपने EMail पर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here