MovieRulz 2019 –Online Download HD Movies Tamil, Bollywood & Hollywood

0
56
MovieRulz 2019 –Download HD Movies Tamil, Bollywood & Hollywood Online

Movierulz 2019: यदि आप भी उन लोगों में से एक हैं जो Movierulz Telugu Movies 2019 Latest Download करते हैं तो फिर आप Movierulz Download Website को भली भांति जानते होंगे. क्योंकि हमारे देश में Tamilrockers.com बेवसाइट के बाद यदि दूसरा कोई online New Latest Movierulz Telugu Movies Download website है तो वह  केवल Movierulz Ms हैं.

आज के इस इन्टरनेंट के जमाने में लोग मनोरंजन करने के लिए मूवी हॉल में न जाकर इंटरनेट से डाउलोड करके देखना ज्यादा पसंद करते हैं. चाहे वह Bollywood Hindi Movies, Hollywood Dubbed Movies या फिर Telugu Movies or Tamil Movie उसे Online या फिर Download मोबाइल या लेपटॉप पर देखना पसंद करते हैं. इन सभी मूवीज के लिए एक illegal and Pirated ContentPost करने वाली बेवसाइड Movierulz Pz हैं. जहां से आप अलग-अलग कैटेगरी की तेलुगु तमिल और हिंदी फिल्मे डाउनलोड करके देख सकते हैं.

हो सकता हैं कि आप इसके बारे में पहले से ही जानकारी रखते हों लेकिन यदि जानकारी नहीं है तो आपको थोड़ा सब्र रखना होगा यहां हम आपको Movierulz Pc के बारे में पूरी जानकारी देने देने की कोशिश करूंगा, उम्मीद है कि आपको Movierulz Malayalam के विषय में दी गयी जानकारी पसंद आयेगी।

दोस्तो जैसा हमने ऊपर बताया कि यह एक पायरेटिड वेबसाइट है जहां से आप Tamil, Telugu, Malyalam, Hindi और English आदि भाषाओं में कई Categoriesमें Full HD Movies Download कर सकते हैं. आप जानते ही होंगे कि ऐसी Pirated websiteसे कोई भी Telugu Movies Download हो या Dubbed हो को Download करना उचित होगा कि नहीं इसके बारे में भली भांति जान लेना चाहिए।

तो Movierulz Malayalam जो इसे जितना ज्यादा पोपुलर बनाती है उतना ही खतरनाक बनाती हैं. तो इसके बारे में मूवी डाउनलोड करने से पहले इसके फायदे एवं नुकसान की जानकारी होना बहुत ही आवश्यक हैं. क्योंकि इससे परेशानी भी बढ़ जाती हैं। किसी भी इंसान को online Pirated Movierulz Telugu Website से मूवी डाउनलोड करने से पहले उनके नियमों को जरूर जान लेना चाहिए।

Movierulz– New Telugu Movies 2019, Malayalam, Tamil, Hollywood Movies

Movierulz अन्य दूसरी online Movie Downloading Site में से एक है जहां से कोई भी Online Movierulz Ms Telugu Movies Download HD कर सकता हैं, इसमें दिये गये फीचर्स हो सकता हैं अन्य पोपुलर वेबसाइट से इसे अलग बनाते हों. इसे User Friendly बनाया गया हैं जहां सभी प्रकार की मूवीज को category wiseरखा गया हैं जिससे Latest Telugu Movies Download या अन्य दूसरी मूवीज डाउनलोड करने में यूजर को आसानी हो. यहां ज्यादातर सभी पॉपुलर कैटेगरीज में Tamil, Telugu, Kannada, Horror, Bollywood, Hollywood आदि को रखा गया हैं. यहां मूवीज को शार्ट फार्मेट में भी रखा गया है जहां 300mb dual audio movies 2019 आदि मुख्य हैं.

दोस्तो ajabgajabjankari.com एक जिम्मेदार वेबसाइट है जो कभी भी नियमों का उल्लंघन करने में विश्वास नहीं रखती है. हमारा उद्देश्य कभी भी पायरेटेड वेबसाइट को प्रोमोट करना नहीं है हम यहां जो भी जानकारी दे रहे हैं वह यूजर को ध्यान में रखकर उसे इस प्रकार की वेबसाइट के बारे विस्तार से बताने की कोशिश कर रहे हैं कि इसके फायदे और नुकसान क्या हैं. किस प्रकार यह आपके लिए हानिकारक है.

दोस्तो आपको बता दें कि किसी भी प्रकार की Movies की Piracy करना दूसरे देशों के साथ ही हमारे देश में भी कानूनी अपराध माना गया हैं, जिसका उल्लंघन करने पर , उल्लंघन करने वाले व्यक्ति को दण्डित भी किया जा सकता है. इसी तरह की वेबसाइट Movierulz है. जहां ज्यादातर सभी प्रकार की पायरेटिड मूवीज को अपलोड किया जात है. तो यहां आपको Movierulz Tc से मूवी डाउनलोड करने से पहले इन सभी बातों का ध्यान रखना भी जरूरी है.

Movierulz Ms website 2019 की जानकारी हिंदी में

MovieRulz 2019 –Download HD Movies Tamil, Bollywood & Hollywood Online

बढ़ते इन्टरनेट के उपयोग ने लोगों की जिंदगी बदल दी है। आज-कल लोग इंटरनेट से पैसे कमाने के साथ ही, आनलाइन बहुत सारी जानकारी प्राप्त करते हैं साथ ही फिल्म डाउनलोड करके देखना भी उसी में एक है। किसी भी फिल्म को Online Download Movie देखना बुरा नहीं है, बल्कि Movierulz Nz जैसी pirated Site से Movierulz Telugu Movies Download करके देखना अच्छी बात नहीं. हां आप किसी भी latest Hollywood Movie and Latest Bollywood Movie को Genuene Website से सब्सक्रिप्सन लेकर देख सकते हैं. यह सही तरीका है.

तो इस बात का ध्यान जरूर यूजर को देना चाहिए. क्योंकि कोई भी Free Hd Movies Direct Download करके देख लेता है लेकिन इससे उस फिल्म से जुड़े लोगों को जिन्होंने दिन रात मेहनत करके एक बहुत ही सुन्दर फिल्म बनायी उन्हे बहुत नुकसान हो जाता है।

तो कोशिश करों कि कभी भी Free Movie Download Sites for Mobile पर देखने के लिए पैड वेबसाइट से ही मूवी डाउनलोड करके देखना चाहिए। चाहे वह Free Hollywood Movies Download हो या कोई अन्य तमिल और तेलगु फिल्म हो.

Movierulz Plz से कैसे मूवी डाउनलोड करते हैं?

कभी आप रिसर्च करेंगे तो जानेंगे कि लोग इन्टरनेट पर How To download Dubbed Hollywood Movie in Hindi आदि कितना सर्च करते हैं. लोग बहुत अधिक संख्या में Movierulz 2019 Telugu Movies free Download सर्च करते हैं. लेकिन वह कौन सी वेबसाइट्स हैं जहां से आप फ्री मूवी डाउनलोड कर सकते हैं. तो आपको बता दें कि Movierulz Plz उन्हीं वेबसाइट में से एक है जहां लोग फ्री में फिल्म देखने व डाउनलोड करने के लिए जाते हैं.

Movierulz Plz पर आप पहुंचते हैं तो यहां आपको कैटेगरी वाइज फिल्में देखने को मिलेंगी. जहां से आप Hollywood Hindi Dubbed, Dual Audio, Bollywood, New Tamil Movie 2019, New Telugu Movie 2019 आदि अलग-अलग भाषाओं में मिलेगी जहां से आप डाउनलोड कर सकते हैं.

Movierulz New Domain and website Links 2019

Movierulz Tc  एक पायरेटेड साइट है जिसे गवर्नमेंट द्वारा कई वार पाबंदी लगाकर बन्द कर दिया गया है लेकिन इस बेवसाइट को चलाने वाले लोगों के पास इसका Backup रहता हैं और Movierulz का नाम बदलकर वापस से अपनी बेवसाइट को Internet पर Live कर देते हैं. उन्हे इस कार्य को करने के लिए ज्यादा समय नहीं लगता है क्योंकि उनके पास साइट का बैकअप रहता है और वेबसाइट का केवल एक्सटेंसन बदल देते है तो उसे Google Ranking भी जल्दी मिल जाती है. यहां हम आपको Movierulz New Link के बारे में बता रहे हैं.

Movierulz.com Movierulz.Ms
Movierulz.Pz Movierulz.Pe
Movierulz.Pc Movierulz.Tc
Movierulz.Ht Movierulz.Plz
Movierulz.Pl Movierulz.Gs
Movierulz.Ms Movierulz.Ch
Movierulz.Ds Movierulz.Vc
Movierulz.Nz Movierulz 2
Movierulz.Mx Movierulz.Ag
Movierulz.Pt Movierulz.St

स्टार्टिंग में MovieRulz 2019 पर फिल्में देखने में बहुत ही अच्छा लगता था लेकिन अब वह बात नहीं है. खास तौर पर भारत जैसे देश में लोगों को फ्री की चीजों में ज्यादा दिलचस्पी होती हैं. यदि फ्री में कुछ दिया जाये तो वह कठिनाइयों का सामना करके भी उस चीज को हांसिल करने की कोशिश करते हैं. यही कारण है कि सरकार के बार-बार मना करने पर भी लोग Movierulz जैसी वेबसाइट से मूवी देखना पसंद करते हैं. इसके जैसी कई और भी वेबसाइट पर भरी पड़ी हैं जैसे 9xmovies आदि जो बहुत हानिकारक है आपके के लिए.

Movierulz App Pirated Movies को Download करना कानून का उलंघन है?

दोस्तो सबसे पहले हमें यह बात जानने की जरूरत है कि आखिर पायरेसी क्या होती है? आपको बता दें कि किसी भी व्यक्ति के द्वारा बनाया गया ओरिजनल कान्टेंट को उसके पायरेटेड वर्जन ( नकली कापी) के रूप में लोगों तक पहुंचाने को पायरेसी कहते हैं. यह कानूनी तौर पर पूरी तरह से illegal है जिसका वर्तमान में खूब उल्लंघन हो रहा है.

सरकार द्वारा तमाम प्रकार के कानून बनाने और विज्ञापन चलाने के बाद भी Pirated Website जैसे Filmywap. Tamilrockers, Tamilgun, Tamilyogi tamil Movies आदि से खूब Movies Download हो रही हैं. चूकिं यह पायरिटड बेवसाइट हैं जहां लोग फ्री में मूवी डाउनलोड करके देख लेते हैं.

Ajabgajabjankari.com कभी भी किसी भी प्रकार की pirated Movies Download करने के लिए किसी को भी उत्साहित नहीं करता है बल्कि हम लोगों को बताना चाहते हैं कि कोशिश नहीं पक्का इरादा करें कि हम Pirated Sites से मूवी डाउनलोड करके देखने की बजाय मूवी हाल में जाकर या लीगल साइट से सब्सक्रिप्शन लेकर मूवी को देखें. यदि आप ऐसा करते हैं तो यह दूसरे लोगों के साथ ही आपके लिए बहुत फायदेमंद होगा.

यही कारण है कि हमारा उद्देश्य Movierulz जैसी वेबसाइट के बारे में जानकारी देकर लोगों को जागरूक करना है कि आप भूलकर भी इन जैसी पायरेटिड बेवसाइट से मूवी न देखें, इनसे जितना हो सकते दूर रहें तो अच्छा होगा.

Disclaimer

भारतीय कानून के मुताबिक किसी भी Original Content की piracy करना एक दण्डीनय अपराध है. Ajabgajabjankari.com इस प्रकार की पायरेसी का पूरी तरह से विरोध करता हैं. हमारे द्वारा यहां शेयर की गयी जानकारी का उद्देश्य केवल आपको गैर कानूनी गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करना है।

REGISTER करें और पायें प्रत्येक Educational and Interesting Post, अपने EMail पर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here