दिसावर में आज क्या खुला है – Disavar Mein Aaj Kya Khula Hai

0
768
Disavar Mein Aaj Kya Khula Hai

दिसावर में आज क्या खुला है? इस Keyword Search के जरिए अगर आप इस आर्टिकल तक पहुंचे हैं तो इस बात को बड़ी ध्यान से पूरा अंत तक पढ़ें!
मैं आपको बता दूं। दिसावर सट्टा Disawar Satta गेम्बलिंग है जो गैरकानूनी है। सरकार किसी भी तरह की ऑनलाइन सट्टा खेलने की इजाजत नहीं देती है। दिसावर सट्टा बाजार, कल्याण सट्टा में आने वाला वह नंबर है, जिसके बारे में अक्सर लोग पूछते दिसावर में आज क्या खुला है? सुबह 5:00 बजे भोर में इस हर दिन का नंबर आ जाता है। आज के समय में ऑनलाइन पैसा कमाने के शॉर्टकट तरीके हैं। दोस्तों जुआ किसी का ना हुआ। इस कहावत को हमेशा याद रखिए केवल जानकारी देने के लिए बताया गया है कि दिसावर एक गैर कानूनी लॉटरी सट्टा बाजार है जिसका नंबर हर रोज खुलता है और उसमें ऑनलाइन पैसा लगाने वाले लोगों की किस्मत दिसावर सट्टा पर टिका रहता है। जुआ किसी का ना हुआ। इसलिए पूछना ही बेकार है कि Disawar Mein Aaj Kya Khula Hai?

भारत में सट्टा लॉटरी खेलना गैरकानूनी

सट्टा बाजार एक गैर कानूनी काम है। इंटरनेट की दुनिया में आज का लॉटरी ऑफिस सट्टा का धंधा जोरों से फल फूल रहा है। गैरकानूनी सट्टा दिसावर भी एक तरह का सट्टा है, जो अंधी गलियों के इंटरनेट से शुरू होता है और इसके जकड़न में कितने लोग बर्बाद हो जाते हैं। दिसावर सट्टा में पैसा लगाते हैं, और सोचते हैं कि करोड़पति बन जाएंगे लेकिन ऐसा कभी होता नहीं है क्योंकि जो सट्टा खिलवाता है, वही ज्यादा फायदे में रहता है। इसलिए सट्टा बाजार पूरी तरीके से बैन है और सट्टा लाटरी जुआ जैसे अनैतिक चीजों को खेलने के लिए हम कभी सलाह नहीं देते हैं केवल जानकारी भर इसमें दी गई वह भी जागरूकता के लिए धन्यवाद।

इंटरनेट पर क्यों फैला है सट्टा बाजार?

इंटरनेटट की दुनिया वास्तविक दुनिया से बहुत बड़ी और तकनीक से इतनी उलझी हुई है कि यहां पर अपराध जन्म लेता उसे पकड़ पाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है लेकिन जो हमारी वास्तविक दुनिया के कानून के हिसाब से सही नहीं है तो इस आभासी दुनिया में सट्टा बिल्कुल इनलीगल है। इंटरनेट की देश की सीमा और सरहद नहीं होती है इसलिए कई जगह सट्टा पर रोक नहीं है उन देशों पर से सट्टा खेला जाता है और इंटरनेट के माध्यम से भारत जैसे देश के लोगों को यह सट्टा बाजार इंटरनेट के माध्यम से बर्बाद कर रहा है। भारत के रहने वाले और भारत में रहकर इंटरनेट चलाने वाले इस तरह के सट्टा से जुआ खेलना अपराध है।
सट्टा और लॉटरी 2008 में भारत में बंद हो चुका है।

If You Game lover then must read about casino online

इंटरनेट पर दिसावर सट्टा की चर्चा क्यों?

दोस्तों अगर आप सर्च Disawar Mein Aaj Kya Khula Hai द्वारा इस आर्टिकल पर पहुंचे हैं तो आप से गुजारिश है कि आप इस तरह के सट्टा न पहले जो कि भारत में सट्टा मटका जुआ आदि बैंन है। केवल जानकारी और जागरूकता के लिए यह आर्टिकल लिखा है। इंटरनेट की दुनिया है मैं इस सट्टा बाजार पर ढेरों चर्चाएं होती इन सब का कोई फायदा नहीं है क्योंकि इंटरनेट की दुनिया में युवा लोग जब जुडते हैं और दिसावर सट्टा, लॉटरी, मटका जैसे जुआं की जानकारी पाते हैं तो मनुष्य होने के नाते बिना सोचे समझे इस सट्टा की ओर आकर्षित होते हैं जबकि बता दे कि सट्टा, लाटरी यह सब इंसान को बर्बाद करने वाले होते हैं। महाभारत में पांडवों की सबसे बड़ी हार का कारण यही दुआ और सट्टा रहा है।
दोस्तों खुशहाल जिंदगी जीना है तो इन सब अनैतिक चीजों से दूर रहें सट्टा, जुआ, लाटरी, मटका यह सब प्राचीन काल से खेले जाने वाले खेल हैं जो कि लोकतंत्र में आज बिल्कुल Inlegal गैर कानूनी है।

Disclaimer: Please be aware that the content provided here is for general informational purposes. All information on the Site is provided in good faith, however we make no representation or warranty of any kind, express or implied, regarding the accuracy, adequacy, validity, reliability, availability or completeness of any information on the Site.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here