5 Best Films of Kriti Sanon: Kriti Sanon की इन 5 बेहतरीन फिल्मों ने फैंस के दिलों में खास जगह बनायी है

0
101
5 Best Films of Kriti Sanon
5 Best Films of Kriti Sanon

5 Best Films of Kriti Sanon: कृति सेनन एक बहुत ही फेमस और होनहार अभिनेत्री है जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनायी है। उन्होंने अब तक जितनी भी फिल्में की है वो डिफरेंट-2 टॉपिक पर रही है, जिसमें उन्होने बहुत ही शानदार अभिनय कर अपने फैंस के दिलों में एक अलग ही जगह बनायी है।

Kriti Sanon ने अब तक रोमेटिक, कॉमेडी, थ्रिलर और एक्शन जैसी तमाम तरह की फिल्मों में काम किया है।

यदि आप Kriti Sanon की एक्टिंग को पसंद करते है और आप उनके बहुत बड़े फैन है तो आपको उनकी ये पांच फिल्में (5 Best Films of Kriti Sanon) जरूर देखना चाहिए। इन सभी फिल्मों में उनकी एक्टिंग देखकर आप उनसे और भी ज्यादा प्यार करने लगोगे।

5 films starring Kriti Sanon

Here are the top 5 films starring Kriti Sanon:

  1. “Mimi” (2021) – Comedy-Drama
  2. “Bareilly Ki Barfi” (2017) – Romantic Comedy
  3. “Luka Chuppi” (2019) – Romantic Comedy
  4. “Heropanti” (2014) – Action-Romance
  5. “Dilwale” (2015) – Action-Romance

Mimi (2021) Best Film of Kriti Sanon

कृति सेनन द्वारा अभिनीत मिमी एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसे देखने के बाद आप इस फिल्म के दीवाने हो जाओगे। इसमें सेनन ने एक ऐसी लड़की का रोल प्ले किया है जिसमें वह अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक बहुत ही कठिन फैसला लेती है।

इसमें मिमी (कृति सेनन) एक छोटे से गांव की लड़की है जिसका सपना बड़े शहर में आकर डांसर बनने का है। वह एक जिम्मादार लड़की है, जिसे अपने परिवार का भी ख्याल रखना है, लेकिन उसके पास पैसे नहीं होते है। एक दिन उसे एक ऐसे विदेशी जोड़े के बारे में जानकारी होती है जिसे एक सरोगेट मदर की तलाश है। मिमी को इसमें एक मौका नजर आता है, अपने सपने को पूरा करने का और वह सरोगेट मदर बनने के लिए राजी हो जाती है।

लेकिन वह विदेशी जोड़ा मिमी को धोखा दे देता है और बच्चा लेने से मना कर देता है, जिस पर उसे एक बहुत ही मुश्किल निर्णय लेना पड़ता है।

Bareilly Ki Barfi (2017) – Best Films of Kriti Sanon

कृति सेनन की बेस्ट फिल्मों की लिस्ट में नंबर दूसरे पर है Bareilly Ki Barfi फिल्म है। इस फिल्म में कृति सेनॉन (बिट्टी मिश्रा) का रोल प्ले कर रही है, जो जिंदगी को अपने तरीके से जीना चाहती है। यह एक छोटे से टाउन में रहती है जहां समाज के रीति रिवाजों के कारण उसे बहुत सारी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

यह एक बहुत ही दिलचस्प रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसमें एक लड़का है जो बिट्टी से प्यार करता है लेकिन बिट्टी को एक दूसरा लड़का पसंद है। तो दोनो ही लड़के बिट्टी को पाने के लिए आपस में लड़ते है। इस फिल्म में प्यार, शादी और रिश्तों के बारे में बखूबी दर्शाया गया है। यह फिल्म आपको हसांयेगी भी और आपको सोचने पर मजबूर जरूर कर देगी।

Luka Chuppi (2019) – Best Films of Kriti Sanon

कृति सेनॉन की फेमस फिल्म की लिस्ट में तीसरे नंबर पर Luka Chuppi है। यह फिल्म गुड्डू माथुर( कार्तिक आर्यन) और रश्मि त्रिवेदी (कृति सेनॉन) की कहानी है।  इस फिल्म में इन दोनों पर परिवार का शादी करने को लेकर दबाव रहता है। जिससे बचने के लिए वह लिव-इन-रिलेशनशिप्स में रहने का फैसला करते है। लेकिन छोटे शहरों और गांवों में लिव इन रिलेशनशिप एक अजूबा है। तो इन सभी चुनौतियों का सामना इन दोनों को करना पड़ता है। इस फिल्म में आपको मनोरंजन के साथ एक जरूरी सामाजिक मुद्दे को लोगों के सामने लाने की कोशिश की गयी है।

इसे भी पढ़ें- Apurva Movie 2023 Cast: बेहतरीन कास्टिंग और खौफनाक कहानी आपके होश उड़ा देगी !

Heropanti (2014) – Best Films of Kriti Sanon

चौथे नंबर पर Heropanti आती है जो कि एक एक्शन-रोमांस फिल्म है। यह तेलुगु फिल्म परूगु का रीमेक वर्जन है। इसमें दो युवा बबलू यानि टाइगर श्रॉफ और डिंपी यानि कृति सेनॉन की कहानी है जो एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते है। लेकिन इनके परिवार वाले ही इनके प्यार के दुश्मन होते है। तो इस को लेकर एक टिपीकल लव स्टोरी है।

Dilwale (2015) – Best Films of Kriti Sanon

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित दिलवाले इस लिस्ट की पांचवी फिल्म है। इसमें मुख्य भूमिका में वरूध धवन, कृति सेनॉन, शाहरूख खान और कालोल है। इस फिल्म में मीरा यानि कालोज और राज यानि शाहरूख खान दोनों डॉन के बच्चे होते है जो एक दूसरे से प्यार करते है। इन दोनों की लव स्टोरी है जिसमें 15 साल बाद दों की मुलाकात होती है और तभी इनके भाई बहन भी एक दूसरे से मिलते है।

रोहित शेट्टी की यह फिल्म भी अन्य की तरह एक्शन, ड्रामा और रोमांस से भरपूर है। फिल्म में गाने चार चांद लगा तदेते है। तो ये फिल्म भी एक अच्छा आप्शन है आपके लिए।

Disclaimer: Please be aware that the content provided here is for general informational purposes. All information on the Site is provided in good faith, however we make no representation or warranty of any kind, express or implied, regarding the accuracy, adequacy, validity, reliability, availability or completeness of any information on the Site.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here