Tata Sierra.ev interior details | Launch Date | टाटा सिएरा ईवी – Tata Sierra.ev Images Gallary

0
140

Tata Sierra.ev interior details | Launch Date | टाटा सिएरा ईवी – Tata Sierra.ev Images Gallary – दोस्तो टाटा मोटर्स द्वारा आटो एक्सपो में कई पुरानी गाड़ियों को ई0वी0 मोड में पेश किया है, इससे एक बात तो स्पष्ट हो जाती है कंपनी इ0वी0 सेक्टर में बहुत कुछ करना चाहती है, और इंडिया में मुझे ऐसा लगता है कि ई0वी0 गाड़ियों का चलन बहुत तेजी से बढ़ने वाला है। क्योंकि टाटा के साथ ही मारूति और कई अन्य कंपनी अपने ईवी कॉन्सेप्ट को एक्सपो में रिवील कर रही हैं।

जहां टाटा कंपनी Human Experience को ध्यान में रखते हुए अपनी पुरानी बंद हो चुकी कार Sierra को ev मोड में उतारने की पेशकश कर रही है, इस गाड़ी के concept को आटो एक्सपो में दिखाया गया है जो देखने में बहुत ही सुन्दर और स्पेशियस लग रही है।

इस गाड़ी की डिजाइन भी बहुत प्यारा है, इसमें पहले आगे दो डोर हुआ करते थे लेकिन अब कंपनी ने इसमें रियर में भी 2 डोर बढ़ा दिये है।

दोस्तो सियेरा अब केवल कोन्सेप्ट ही नहीं रही बल्कि कंपनी अब इसको पूरी तरह से आपके बीच पहुचाने के लिए तैयार है। इस गाड़ी के लगभग सभी फीचर्स पर काम 90 % कम्पलीट हो गया है।

हो सकता है कि इसको 2024  के लास्ट या 2025 में लांच कर दिया जाये।

इस गाड़ी की जो लेगेसी पहले थी कि आगे एक विंडो और पीछे पूरा का पूरा एक लम्बा सीसा जिसमें ब्लेक टच दिया गया है जो बहुत अच्छा देखने में लगता है, कंपनी ने अभी भी उसे बरकरार रखा है।

गाड़ी का फ्रंट प्लांटेड और लेयर्ड एंड डिजाइन होने के कारण चौड़ा दिखता है।

इस गाड़ी में देखेंगे तो कनेक्टिंग डीआरएल दिये गये है, गाड़ी का इन्टीरियर डिजाइन बहुत ही ज्यादा प्यूचरसिट्क लग रहा  है। गाड़ी में 12 इंच की अभी स्क्रीन देखने को मिल सकती है, सेन्ट्रल कन्सोल दिया गया है और गाड़ी बहुत ही ज्यादा स्पेशियस है। गाड़ी के अन्दर जगह बहुत दी गयी है, और सीटों का डिजाइन भी बहुत प्यारा है।

यह देखने में बिल्कुल बिजनेस क्लास जैसा लग रहा है। लेकिन यह कान्सेप्ट है, हो सकता है प्रोडक्शन वर्जन में भी आपको ऐसा ही कुछ थोड़ा बहुत चेंजेस के साथ मिल सकता है।

दोस्तो सियेरा ईवी के इस कान्सेप्ट फार्मेट को देखने में बहुत अच्छा लग रहा है। गाड़ी जितनी सुन्दर है और मुझे लगता है कंपनी ईवी मोड में 550 किमी का दावा कर सकती है उस हिसाव से थोड़ी कोस्टली भी हो सकती है।

लेकिन आपका बजट टाइट है तो निराश न हों इसे आप पेट्रोल इंजन के साथ भी देख सकते हैं।

फिलहाल दोस्तो आपको टाटा की यह फ्यूचरस्टिक कार कैसी लगी कमेंट करके जरूर बतायें। फिलहाल इस वीडियो में इतना ही मिलता हूं नेक्सट वीडियो में, और हां, यदि आपने अभी तक इस चैनल को सब्सक्राइव नहीं किया तो जरूर कर लें। धन्यवाद

Tata Sierra.ev Images Gallary

Disclaimer: Please be aware that the content provided here is for general informational purposes. All information on the Site is provided in good faith, however we make no representation or warranty of any kind, express or implied, regarding the accuracy, adequacy, validity, reliability, availability or completeness of any information on the Site.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here