योगी सरकार का ऐसा खौफ अपराधी ने किया पुलिस कप्तान के पास जा कर ऐसा कुछ……

0
178
source
source

एक योगी सरे अपराधी उसके भुक्त भोगी। .यूपी में एक योगी ने कुर्शी क्या संभाली सारे अपराधी सन्यास लेने को निकल पड़े। जी हां अपने सही पढ़ा है। जब से योगी आदित्यनाथ ने सत्ता संभाली है प्रदेश के अपराधियों की नींद उड़ गई है। जिस तरह से यूपी में अपराधियों के ताबड़ तोड़ एनकाउंटर किये गए है। तब से अब तलक कई बड़े अपराधियों ने अपने हथियार पुलिस के सामने रख दिए है। और चल निकले हैं सराफत जिंदगी जीने को। और जो नहीं बदला बह या तो जेल मैं या फिर पुलिस से पन्गा लेने बाला सीधे ऊपर। अब थानों मैं सेटिंग नहीं बल्कि योगी का राज चलता है। कनून ब्यबस्था इतनी सटीक बन गई है। की देश के हर प्रदेश मैं इस बात के लिए योगी जी की तारीफ़ हो रही है।

योगी जी ने सत्ता संभालने के साथ ही एलान कर दिया था की उनके राज में गुंडा राज जैसा कुछ भी नहीं चलेगा। और जो अपराधी बात नहीं मानना चाहते है यानी की अपराध की दुनिया नहीं छोड़ना चाहते है बह दुनिया छोड़ने के लिए तैयार रहे या फिर जेल जाने के लिए। दोनों ही सूरतो मैं अपराध मुक्त तो प्रदेश तो बनाना ही है। और हुआ भी बैसा ही योगी सरकार में जमानत पर बाहर चल रहे अपराधी भी फिर से अपनी जमानत कैंसिल करा के दुबारा जेल चले गए और जिन्होंने योगी की बात नहीं मानी बह दुनिया छोड़ के। और कई अपराधियों को पुलिस ने पकड़ कर जेल भेजा है।

source
source

आइये आज हम आपको एक ऐसे ही अपराधी से मिलबाते है। जिन्हे अब जा कर खाकी का अहसास हो गया और उन्हें पता चला गया की प्रदेश मैं गुंडों को पनाह देने बाली नहीं बल्कि सजा देने बाली सरकार है। एक खबर यूपी से आ रही है जंहा दो नामचीन अपराधी जिनका नाम सलीम अली और इरशाद अहमद बताया जा रहा है। उन्होंने कागज पर लिख कर खुद ही पुलिस कप्तान से जा कार ऐसी अपील की है ,जिससे आप खुद ही अंदाजा लगा सकते है की इस समय उत्तर प्रदेश के अंदर अपराधियों के क्या हाल है।

source
source

खबरों के मुताबिक़ अगर बात की जाए एक साल पहले की तो इन दोनों नामचीन बदमाशों की अपने इलाके मैं खूब टूटी बोलती थी। लेकिन NBT की खबरों के मुताबिक अब भी दोनों अपराधी सलीम और इरशाद अपनी जान बचाने के लिए माफी मांगते हुए घूम रहे है। और बह भी अपने गले मैं तख्ती को डाले हुए। आपको इन्ही पर एक और बात बता देते है की सलीम और इरशाद पर हत्या और लूट जैसे कई सारे संगीन मामलो को लेकर रिपोर्ट दर्ज है। और इन्ही मामलो की बजह से पुलिस ने उन्हें गुरफ्तार कर जेल भेज दिया था। लेकिन कुछ दिनों पहले ही बह दोनों जेल से जमानत पर बाहर आ गए और छोटे मोठे अपराध सुरु कर दिए। लेकिन अब उन दोनों अपराधियों को योगी की सरकार होने की बजह से अपना एनकाउंटर होने का डर सता रहा है।

source
source

यंहा पर आपको बता दे की पूरा मामला यूपी के कैराना छेत्र का बताया जा रहा है। कभी अपने इलाके के बेताज बादशाह रहे दोनों बदमाश इस बक्त सिर्फ प्रदेश मैं योगी सरकार के कड़ी कानून ब्यबस्था होने की बजह से अपनी अपनी जान के लिए माफी मांगने पर लगे हुए है। और सबसे जयदा चर्चा का बिषय इन दोनों अपराधियों के माफी मांगने के तरीके को लेकर है। दोनों अपराधियों ने एक कागज पर लिख कर अपने गले में एक एक माफी नामा टांगा हुआ है। जिस माफी नाम पर उन्होंने लिखा हुआ है। की बह इस बात की कसम खाते है ,की ”अब हम लोग अपराध की दुनिया को छोड़ कर एक अच्छा जीबन जीना चाहते है ,और हम बिलकुल भी नहीं चाहते है की दूसरे अपराधियों की तरह हमारा भी एनकाउंटर हो ” अब हम सब अपराध को छोड़ कर शांति के साथ अपने परिबार के साथ रहेंगे।

source
source

NBT की खबरों के मुताबिक कैराना के थाना प्रभारी भगबत सिंह ने बताया की ” जो अपराधी इस बक्त अपने गले में माफी नामा लेकर घूम रहे है। उन दोनों के खिलाफ पुलिस में ” लूट और हत्या को मिला कर 9 मामले दर्ज हैं ” इसी बात की पुष्टि करते हुए शामली के एसपी साहब ने कहा है कि ” बह दोनों अपराधी सलीम और इरशाद एक माफनामे के रूप मैं एक सपथ पत्र के साथ उनसे मिलने आये थे और बह जुर्म की दुनिया को छोड़ कर शांति के साथ अपने परिवार के साथ रहने की बात कह रहे थे। एसपी साहब ने कहा की यह एक अच्छा फैसला है की दोनों अपराधी जुर्म की दुनिया को छोड़ना चाहते है। और अपना बाकी का जीवन अपने परिवार के साथ खुसी खुसी बताना चाहते है।

बैसे तो पुरे उत्तर प्रदेश के अंदर जब से योगी की सरकार बनी है। तब से लेकर कई अपराधियों को जेल भेजा गया है , और जिन्होंने इस मामले में आना कानी की उनका पत्ता सीधे तौर पर ऊपर के लिए पुलिस ने काट दिया। अगर पुरे प्रदेश की बात को देखे तो अकेले शामली में 6 महीनों में 6 से ज्यादा अपराधियों के एनकाउंटर एसपी अजय पाल शर्मा ने किये है। और इसी बजह से उत्तर प्रदेश के अंदर लोग उन्हें एक एनकाउंटर स्पेस्लिस्ट के तहत जानते है।

REGISTER करें और पायें प्रत्येक Educational and Interesting Post, अपने EMail पर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here