श्रीदेवी के लिए ये चीज बनाना चाहते थे बोनी कपूर,अधूरा रह गया उनका सपना

0
827
source
source

ऊपर बाला भी क्या खेल दिखता है। दुनिया भर की खुशियां दे कर बह आपसे सबसे कीमती चीज ले लेता है। इस समय पूरा बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन के शोक में डूबा हुआ है। श्री देबी का निधन दिल का दौरा पढ़ने से हुआ है। बताया जा रहा है ,की श्री देवी अपने भांजे की शादी मैं शामिल होने के लिए दुबई गयी हुई थी। और उन्होंने शादी समारोह में शामिल होने के बाद इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपनी कुछ तस्वीर भी शेयर की थी। इसके बाद उन्हें दिल का दौरा पढ़ा और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी ठीक कुछ देर बाद कल यानी कि २४/०५/२०१८ को उन्होंने दुबई के अस्पताल में अपनी अंतिम सांस ली।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर के बड़े भाई बोनी कपूर से श्री देवी ने शादी की थे बोनी कपूर ये दूसरी शादी थी। मगर श्री देबी की पहली। बोनी कपूर और श्री देबी के दो बेटियां है। और बोनी कपूर को पहली बीबी से एक बेटा फिल्म एक्टर अर्जुन कपूर है। अपनी पहली पत्नी के जाने के बाद बोनी कपूर को श्री देबी से प्यार हो गया। अक्सर दोनों के साथ बिताये प्यार के पालो की तस्बीरों सोशल मीडिया पर भी अब देखा जा सकता है। और इसी लिए एक फिल्म ”मोम ” के प्रमोसन के समय बोनी कपूर ने अपनी पत्नी श्री देबी के लिए कुछ ऐसा कह दिया था। की बन्हा खड़े सभी लोग बोनी कपूर का श्री देवी के लिए प्यार देख कर उनके दीवाने हो गए।

source
source

इस फिल्म का प्रमोसन बोनी कपूर और श्री देवी दोनों लोगो के लिए खाश था। क्यूंकि इसी साल २०१७ में श्री देवी ने अपने करियर के ५० साल फिल्म इंडस्ट्री में पूरे कर लिए थे। और फील ”मोम ” उनके करियर की ३०० फिल्म पूरी कर रहा था। जब इस बाबत मीडिया ने एक बहार बोनी कपूर से पूछा कि श्री देवी के फिल्म इंडस्ट्री में ५० साल पूरे होने की खुशी में इस फिल्म का निर्माण किया गया है। तभी पत्रकार के इस सवाल के जवाव में बोन कपूर हंस दिए ,और उन्होंने कहा कि फिल्म तो रिलीज़ करनी ही थी। तो अब जब श्री देबी अपने ५० साल पूरे कर रही है इस इंडस्ट्री में तो बस मेरा उनके लिए ये एक तरह का तोहफा है।

source
source

तब जब मीडिया पत्रकारों ने उनसे पूछा की एक फिल्म का ही तोहफा क्या ? इस पर बोनी कपूर ने हँसते हुए जवाव दिया था ” अगर बह शाहजंहा होते तो श्री देवी के लिए ताजमहल बनवा देते। अगर बह पेंटर होते तो उनके लिए एक खूबसूरत पेंटिंग बना देते। लेकिन बह तो फिल्मे बनाते है न। इसलिए उनको गिफ्ट में देने के लिए मेरे पास इससे अच्छा तोहफा नहीं हो सकता है।

REGISTER करें और पायें प्रत्येक Educational and Interesting Post, अपने EMail पर।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here