राहुल गांधी ने शिवरात्रि की बधाई देने से किया इंकार , आधा दिन बीत जाने के बाद आया होश

0
476
source
source

शिव रात्रि के दिन करोडो हिन्दुओ के लिए एक सुभ एबं आस्था का दिन है। इस दिन हर शिवभक्त अपने आराध्य भोले नाथ की आराधना व उनकी पूजा कर उनके लिए ब्रत रखता है ,और उनसे अपनी मनोकामना पूरी होने के लिए मन्नत। आज सुबह ही हमारे देश के प्रधानमंत्री एबं उनके सहयोगी मंत्रियो ने देश बाशियो के लिए शिवरात्रि की सुभकामनाये दी। परन्तु देश के सबसे बड़े कथित हिन्दू व बड़े शिव भकत कहे जाने बाले राहुल गाँधी ने किसी भी तरह की सुभकामनाए देश के लिए दी। और इससे प्रे उन्होंने देश के सबसे पबित्र त्यौहार की बधाई देने से ही इंकार कर दिया।

बैसे तो आपको याद दिला दे की राहुल गांधी जो की खुद को बड़ा शिवभक्त कहते है ,बह आज का दिन यानि की शिवरात्रि ही भूल गए। बैसे मुझे नहीं लगता उन्हें पता भी होगा की शिवरात्रि होती क्या है और इस पर्ब का हिन्दू धर्म के लिए महत्व क्या है ? क्यूंकि राहुल गाँधी कोई शिव भक्त नहीं बल्कि चुनावी समय के शिवभक्त है। जब चुनाव हिन्दू साषित प्रदेश में होता है तब शिवभक्त रहल गाँधी पंडित बन जाते है।

 

source
source

और यही चुनाव किसी मुश्लिम से जुड़ा हुआ हो तो बह तुरंत गिरगिट के ेतरह बदल कर मुश्लिम हो जाते है। बाह रे राजनीति कैसे कैसे रूप देखा देती है लोगो के तू। बरना किसी को पता ही न चले की कौन आखिर है क्या। अब मामला चाहें जो भी हो बैसे मेरा मानना यह है की इंसान को अपनी पहचान मैं ही रहना चाइये फिर चाहें बह हिन्दू हो या फिर मुश्लिम। और दोनों जातियों का बराबर ख्याल रखना चाइये यह चुनाव के समय जाट में खुद को बात लेने का साफ मतलब है भाइयो की हिन्दुओ से हिन्दू वोट तथा मुश्लिमों से मुश्लिम वोट प् कर फिर से देश को कैसे लूटा जाये यही प्लानिंग होती है इनकी।

 

आज शिवरात्रि का जब आध दिन निकल गया तब उनके ही एक पूर्ब साथी सहजाद पूनावाला ने राहुल गांधी को याद दिलाया की आज शिवरात्रि है। और आप तो बहुत बड़े शिव भक्त है जल चढ़ाने की बजाए आपने तो किसी को भी बधाई तलक नहीं दी शिव रात्रि की।

जब दोपहर तलक राहुल गांधी ने किसी भी तरह की बधाई देश बाशियो को नहीं दी। तब पूनावाला ने अपने ट्विटर पर लिखा की 11 बजकर 45 मिनट हो गए है। और शिव भक्त रहल गाँधी को याद तलक नहीं है की आज शिव रात्रि भी है। जब पूनावाला का ट्वीट लोगो ने शेयर करना सुरु कर दिया तब राहुल गांधी की चिर निद्रा खुली और उन्हने

आधी दिन बीत जाने के बाद 12 बजकर 30 मिनट पर राहुल गांधी को याद आय की आज देश भर मैं शिवरात्रि है। और अगर आप जिम्मेदार पद पर है तो लोगो को बधाई भी देनी होती है। राहुल गांधी ने बधाई तब दी जब पुनाबाला ने मुद्दा उठाया बरना राहुल गांधी कथित शिवभक्त जल चढ़ाना भूल जाते आज।

REGISTER करें और पायें प्रत्येक Educational and Interesting Post, अपने EMail पर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here