प्रिया प्रकाश के बाद इस लड़की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल , तस्वीरें देख रह जाएंगे हैरान

0
335
source

अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक लड़की के वीडियो ने आग लगा रखी थी जिसे देखो बहे उसको सर्च करने पर लगा हुआ था। और तो और उस छोटी सी वीडियो में लड़की के द्वारा दिखाई जाने बाली उसकी अदाओ के लोग दीवाने होने लगे थे। उस लड़की ने सोशल मीडिया पर ऐसी आग लगाई थी एक दिन में ही लाखो नहीं मिलियन फॉलोवर्स बना लिए उसने अपने सोशल अकाउंट पर। जी हां आप सही समझ रहे है हम इस बक्त एक आँख मार कर जवां लाखो दिलो को अपना शिकार करने बाली प्रिय प्रकाश की। लेकिन थोड़ा ठहरिये जरा आज आज हम आपको प्रिय प्रकाश नहीं बल्कि उस नई लड़की के बारे में बताने जा रहे है। जो इस समय सोशल मैदा पर आग लगाए हुए है। जिसकी खूबसरती के चर्चे हर कोई कर रहा है इस बक्त। तो आइये फिर देर किस बात की आप खुद ही उसकी तस्बीर देख कर उस लड़की की खूबसूरती का अंदाजा लगा सकते है।

source
source

अब आपने उस खूबसूरत लड़की की तस्वीर तो देख ही ली होगी। क्यों हो गए न उसके दीवाने है न कयामत सी खूबसूरत सा खर ढाती हुई। अब जरा रुकिए उसके बारे में नहीं जानेगे आप। तो आइये आज हम इस खूबसूरत लड़की के बारे में बताने जा रहे है। इस बला की खूबसूरत लड़की का नाम है प्रजक्ता दुसाने और यह सपनो की नगरी मुंबई की रहने बाली है। और एक बात इनकी खूबसूरती तो आप देख ही चुके होंगे मगर इनकी उम्र अभी मात्र २० साल ही है। रह गए न फिर से हैरान। इतनी काम उम्र और बला की खूबसूरती और इसी बजह से लाखो फैन है प्राजक्ता दुसाने के।

source
source

एक और बात दोस्तों जिस तरह से प्राजक्ता दुसाने बला की खूबसूरत है। उसी हिसाब से उनके लाखो की तादाद में फैन भी है। और इसी लिये प्राजक्ता अपने फैन और उनको चाहने बालो के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आये दिन तस्वीर अपलोड करती रहती है। और जैसे ही प्राजक्ता अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड करती है। देखते ही देखते बह वायरल हो जाने लगती है।

source
source

आप इनकी खूबसूरती से इनकी अदाओ कप देख ही सकते है ,जिस तरह से प्राजक्ता इन दिनों सोशल मीडिया पर आये दिन तस्वीर अपलोड करके आग लगाती है। और उनके तस्वीर अपलोड करते ही बह वायरल भी हो जाती है। और इसी लिए प्रिय प्रकाश के बाद प्राजक्ता इन दिनों सोशल मीडिया पर आग लगाए हुए है।

source
source

इस बाला सी खूबसूरत प्राजक्ता के बारे में आगे और भी बहुत कुछ है। प्राजक्ता से जब उनकी फिटनेश के बारे में पूछा गया तब उन्होंने अपनी फिटनेश का राज डेली व्यायाम और योगा को बताया और इसी के साथ उन्होंने हेल्दी फ़ूड को भी प्राथमिकता दी। बैसे तो प्राजक्ता पेशे से एक मॉडल है। मगर उन्हें फिल्मो का बड़ा सौक है ,और बह आने बाले दिनों में बॉलीवुड में अपना डेब्यू करना चाहती है लेकिन अभी तलक उन्हें कोई बड़ा अबसर नहे मिला है।

REGISTER करें और पायें प्रत्येक Educational and Interesting Post, अपने EMail पर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here