लोगो की तेजी से बढ़ रही है मांग ,पाकिस्तानी स्लीपर सेल मणिशंकर हो गिरफ्तार

0
420
source
source

देश मैं इस बक्त एक बात सभी लोग नहीं जानते होंगे की आतंकबादियो की एक टुकड़ी होती है। जिसका नाम होता है स्लीपर सेल और यह आतंकबादियो की तरह ही हमारे देश मैं रह कर हमारे देश को ही अंदर से खोखला करते रहते है। और अंत में देश के अंदर बड़ी आतंकबादी घटनाओ को अंजाम देते है। और इस बक्त सबसे कबड़ा स्लीपर सेल यानि की मणिशंकर अय्यर इस बक्त पकिस्तान की यात्रा पर ही है। जी है बह इस बक्त पकिस्तान के कराची शहर मैं मौजूद है। जंहा उसने भारत के खिलाफ जमकर जहर उगला है।

कल कराची में एक सभा के दवारां मणिशंकर ने जहर उगलते हुए कहा था। की भारत और पकिस्तान जो अशांति चला रही है उसका मुख्य जिम्मेदार भारत है,पकिस्तान तो बेचारा शांति चाहता है मगर भारत ने ही हर जगह अशांति फैलाई हुई है। और इसी लिए भारत शांति नहीं चाहता है। पुरे दक्षिण एशिया की अशांति के लिए केबल भारत जिम्मेदार मुल्क है।

जब इतना जहर उगलने के बाद भी मणिशंकर अय्यर का मन नहीं भरा तो आज मणिशंकर ने कराची मैं अपना पाकिस्तान प्रेम भी जाहिर कर दिया मणिशंकर ने कहा की आई लव पकिस्तान और हेट हिन्दुस्तान। अय्यर के अनुसार उन्हें पकिस्तान मैं भारत के मुकाबले बहुत सम्मान मिलता है। और पकिस्तान के लोग उन्हें बहुत प्यार करते है। और हिन्दुस्तान से सिर्फ नफरत।

 

पकिस्तान के प्रति इतनी ज्यादा हमदर्दी और भारत के लिए इतने कटु बचन इसी साफ जाहिर होता है। की अय्यर इस समय भारत के अंदर मौजूद पकिस्तान का जीता जागता स्लीपर सेल है। जो की पकिस्तान के एजेंट के तौर पर भारत में पकिस्तान की जासूसी के लिए काम करता है। अब भारत के लोगो की तेजी से मांग बढ़ रही है की हिन्दुस्तान लौटते ही मणिशंकर अय्यर को हिरासत मै लिया कढ़ाई से पूछ ताछ की जाए ,और उन्हें देश द्रोह के भेजा जाए। और उनकी सभी सम्पति पर भारत सरकार को NIA की करबानी चाइये और उन्हें जब्त कर लेना चाहिए। क्यूंकि बह हिन्दुस्तान में रह कर पकिस्तान के लिए स्लीपर सेल का काम करते है।

आप दिनों पहले एक वीडियो जो की खूब वायरल हुआ था देखने को मिला था ,जिसमे एक ब्यक्ति कह रहा था की भारत के अंदर पकिस्तान की सरकार को दखल देना चाइये जिससे देश के अंदर कांग्रेस की सरकार बन सके और मौजूदा सरकार नरेंद्र मोदी की सरकार गिर जाए। जिससे बह पकिस्तान के आतंकी मंसूबो को हिन्दुस्तान के अंदर आसानी से फैला सके।

आप लोगो को सायद ही पता होगा की कांग्रेस बरिष्ठ के द्वारा पाकिस्तन के राजदूत के साथ एक गुप् मुलाक़ात भी हुई थी। जिसमे भारत के पूर्ब प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी मौजूद थे। और यह ममुलाक़ात को बिलकुल रखा गया था। और न ही इसकी जानकारी भारत सरकार को दी गयी थी। और एक बात आपको इन्ही पर बता दूँ ,की बह पूरी मुलाक़ात दिल्ली में स्थित मणिशंकर के घर पर हुई थी। और अब बही मणिशंकर कराची मैं कह रहा है की पकिस्तान नहीं भारत जिम्मेदार है सभी तरह की अशांति के लिए।

REGISTER करें और पायें प्रत्येक Educational and Interesting Post, अपने EMail पर।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here