नीरव मोदी को चप्पलों से पीटना चाहती है ये औरत ,इसके बारे में जानेंगे तो होश उड़ जाएंगे आपके

0
358
source
source

देश के सबसे बड़े बैंक घोटालो में से एक PNB बैं केक घोटाला इस समय इस घोटाले को लेकर हर कोई बड़ी उत्सुकता के साथ जाना चाहता है की आखिर कहा गया नीरव मोदी और कब गिरफ्तार किया जायेगा ऐसी ही तमाम सबाल जनता के मन में बने हुए है।PNB बैंक के इतने बड़े घोटाले की बजह से सीबीआई और ED ने भी काफी तेजी के साथ कार्यबाही की है। और अभी तलक सीबीआई और ED की कार्यबाही खत्म नहीं हुई है। आपको बता दे की कल यानी की बुधबार बाले दिन सीबीआई और ED ने नीरव मोदी के ऊपर कार्यबाही करते हुए अलग अलग ठिकानों पर छापे मारी की है।

और इसी बीच नीरव मोदी के आरोप में शामिल होने के आरोप में शामिल एक आरोपी की पत्नी की तरफ से काफी आक्रामक ब्यान जारी हुआ है। आरोपी की पत्नी ने यंहा तलक कह दिया की बह नीरव मोदी को चप्पलो से धो धो कर मारेंगी। यह ब्यान जारी किया है आरोपी अर्जुन पाटिल की पत्नी ने उन्होंने कल टीवी चैनल्स और अखबारों को दिए एक छोटे इंटरव्यू में कहा है कि। ”मेरे पति दस साल से बन्हा काम कर रहे है ,बाकी लोगो की तरह बह भी बन्हा पेपरवर्क करते थे। और सब घटनाओ के लिए अकेला नीरव मोदी जिम्मेदार है न की मेरे पति। और इस घोटाले बाज नीरव मोदी को मेरे सामने लाओ ,अगर बह मेरे सामने आ जाता है तो में उसे चप्पलो से मरूंगी।

source
source

PNB बैंक घोटाले को लेकर सीबीआई इस समय नीरव मोदी और उसके मां चौकसी की जांच कर रही है। नीरव के मामा गीतांजलि ग्रुप के डायरेक्टर है। और इस PNB बैंक घोटाले मैं इन सभी आरोपियों पर सीबीआई के द्वारा आरोप लगाया गया है की इन्होने बैंक लेटर्स ,अंडरटेकिंग ,और फॉरेन लेटर्स ऑफ क्रेडिट के जरिये इन सभी घोटालो को अंजाम दिया है। आपको यंहा बता दे की नीरव मोदी और उसका मामा चौकसी अपने पूरे परिवार के साथ इसी साल की शुरुआत में भारत छोड़कर विदेश भाग गए था।

 

इस बक्त मोदी सरकार PNB बैंक घोटाले में किसी को भी किसी तरह की राहत देने का मन नहीं बना रही है ,जिन लोगो ने घोटाला किया और जिन्होंने इसमें उनकी मदद की और जिन लोगो ने उनको लोन दिलवाने या फिर देने में मदद की उन सभी लोगो को एक सम्मान रूप से आरोपी बनाया है। और इसी लिए सीबीआई ने PNB बैंक के दो पूर्ब कर्मचारियों को अपनी FIR में शामिल किया है। रविवार को सीबीआई ने मुंबई के ब्राडी हाउस शाखा की तलाशी ली थी. इससे पहले सीबीआई ने PNB के तमाम अफसरों के अलावा विपुल अंबानी व नीरव के अन्य स्टाफ से भी आठ घंटे पूछताछ की थी.

REGISTER करें और पायें प्रत्येक Educational and Interesting Post, अपने EMail पर।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here