मुख्यमंत्री योगी ने किसान को अपने पास बुलाकर जो किया उसे देखकर आप भी

0
517
source
source

जब से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का कार्यभार योगी जी ने उठाया है। तब से प्रदेश की जनता उनकी तारीफ़ कर रही है और करे भी क्यों न आखिर जो बह प्रदेश के बेहतरी के लिए काम कर रहे है उसे देख कर तो ऐसा ही लगता है कि प्रदेश को ऐसा मुक्यमंत्री मिलना सौभाग्य की बात है। उसी के साथ किसानो की ऋण माफी जैसे कदम अहम् है उनकी सरकार के।

ऐसा हम नहीं बल्कि प्रदेश की जनता और किसान कह रहे है। ऐसा ही एक मामला हम आपको बताने जा रहे है जिसमे एक किसान ने खुद इस बात को मुख्यमंत्री से जा कर कहा है। मुख्यमंत्री जब एक कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए एक समारोह पर स्टेज पर पहुंचे तब पीछे से एक किसान उनसे मिलने के लिए सुरच्छा में लगे पुलिस बालो से मुख्यमंत्री से मिल लेने की कह रहा था। लेकिन जब महंत जी की नजर उस किसान पर पडी जो पुलिस बालो से मिलने की मिन्नते कर रहा था। तब उन्होंने उसे अपनी आने देने के लिए पुलिस बालो को आदेश दिया।

source
source

मुख्यमंत्री के इस सरहनीय कदम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो मैं आप साफ़ देख सकते है की एक किसान सुरच्छा कर्मियों से मुख्यमंत्री से मिलने देने के लिए कई साड़ी मिन्नते कर रहा है। लेकिन जैसे ही किसान पर महंत जी की द्र्स्टी पडी उन्होंने उसे अपने पास बुला लिया

source
source

उसके बाद पूरा हाल तालियों से गूंजने लगा किसान जैसे जैसे मुख्यमंत्री की तरफ बड़ रहा था। उतनी ही तेजी के साथ हॉल तालियों से गूंज रहा था। और पूरा महल बन्हा मुख्यमंत्री की जय जय कार मैं लग गया अमूमन देखा जाए तो एक मुख्यमंत्री से मिलना किसी पापड़ बेलने से कम नहीं होता है। लेकिन जिसे तरह से महंत जी अपनी प्रदेश की जनता का दुःख दर्द समझते है और बह उनके बीच ही रहना पसंद करते है बह लोगो के लिए काफी है।

आपको यंहा बता दे किसान जब उनसे मिलने उनके पास पहुंचा तब उस किसान ने अपनी फरियाद के रूप मैं एक पर्ची को मुख्यमंत्री को सौपी ,और फिर उस पर्ची को मुख्यमंत्री ने पूरा ध्यान से पढ़ा। और उसी के साथ उनके पास बैठ कर उन्हें अपनी प्यूरी बात भी समझा रहा था। जिसे देख पुरे समारोह मैं योगी योगी होने लगा। अब नीचे आप उस वीडियो को देख कर खुद ही अंदाजा लगा सकते है बन्हा का माहौल

https:

REGISTER करें और पायें प्रत्येक Educational and Interesting Post, अपने EMail पर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here