Breaking News :‘3 इडियट्स’ के फरहान कुरैशी के साथ हुआ बुरा हादशा ,लोग कर रहे है दुआ

0
247
source
source

बॉलीवुड में कई साल पहले आई फिल्म ३ इडियट का एक डायलॉग तो आपको याद ही होगा न ”आल इस वेल”। ये एक ऐसा डॉयलॉग था फिल्म के अंदर जिसे सूना गया तो उसके बाद हर किसी ने इसे फॉलो करने की कोसिस की। मगर इस फिल्म के अंदर जान डालने बाले तीन एक्टर थे। उनमे से एक था” फरहान ” याद है न आपको फरहान बाला करेक्टर जिसने अपने पैसन को फॉलो किया। जी हां हम आज आपको उसी फरहान के बारे में बताने जा रहे है। बह इस समय काफी तकलीफ से गुजर रहे है। फरहान का असली नाम है माधबान जिन्हे आपने तनु वीड्स मनु फिल्म में भी देखा होगा। और भी कई सारी फिल्मे कर चुके है माधबान। लेकिन इस समय जो उनके साथ हो रहा है। बाह काफी दुःख दायक है।

जमाने को आल इस वेल का नारा देने बालो में से एक फरहान उर्फ़ माधबान इन दिनों अपने कंधे की सर्जरी को लेकर काफी परेशान है। और इसी को लेकर मधबन ने अपने फैन के लिए सोशल मीडिया पर अपने कंधे की सर्जरी को लेकर एक पोस्ट भी की है। जिसके बाद उनके फैन उनके जल्दी से सही होने की दुआ कर रहे है।

 

माधबन ने अपने सोशल मीडिया पर डाली गयी फोटो के साथ लिखा है ‘कंधे की सर्जरी हो गई है, फाइटर अब वापस ट्रैक पर… मुझे अपना राइड हाथ पता ही नहीं चल रहा है। ..लेकिन मधबन की इस पोस्ट के आने के बाद हर कोई उनको लेकर चिंता जता रहा है और उनके जल्दी सही होने की दुआ भी कर रहे है।

 

थ्री इडियट ,तनु वीड्स मनु और ऐसी ही कई फिल्मो में अभिनय करने के बाद हाल ही में आयी खबरों के मुताबिक़ माधबान बहुत जल्द बॉलीवुड के सुपर स्टार सैफ अली खान के साथ काम करने जा रहे है ,जी हां माधबान सैफअली खान की आने बाली फिल्म में उनके साथ दिखाई देंगे। आप लोगो की जानकारी के लिए हम यंहा पर बता दे की सैफ अली खान के साथ माधबान की यह पहली फिल्म नहीं है बल्कि माधबान सैफ के साथ ‘रहना है तेरे दिल में’ फिल्म में साथ काम कर चुके है। और यह सैफ के साथ की हुई माधबान की फिल्म काफी हिट भी हुई भी थी उस बक्त। और इन सबके बाद माधबान की सर्जरी से सही होने के बाद दोनों एक साथ फिर से बड़े परदे पर दिखाई देंगे। खबरों की माने तो इस फिल्म में एक्ट्रेस सोनाछी सिन्हा होगी।

REGISTER करें और पायें प्रत्येक Educational and Interesting Post, अपने EMail पर।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here