केजरीवाल ने की चोरी : जिसकी बुराई करके खाते है केजरीवाल ,उसी प्रधानमंत्री के ऐड से तस्बीर चुराई

0
312
source

आप लोगो को याद होगा की कुछ दिनों पहले देश में एक मशान जली थी देश के अंदर लोकपाल लाने के लिए और उसके जनक थे अन्ना हजारे। जिन्होंने अनसन किया था दिल्ली के अंदर और उसी की उपज हुए थे अरबिंद केजरीवाल जैसे लोग। उसके बाद अन्ना हजारे के कंधे पर बंदूक रख कर इन्होने अपनी राजनैतिक पार्टी बनाई और अपने राजनैतिक जीवन की शुरुआत की। मगर उसजे बाद जिस मकसद से ये सरकार मैं आये थे बह सब भूल कर मोदी की बुराई में लग गए ये। और आज हालत ये है की जिस सरकार से लड़ने के लिए इन्होने अनसन किया था उसी की सरकार के साथ अपनी सरकार चलाई। मगर आज हालत ये हो गए है इन महाशय के की मोदी की बुराई किये बिना मुझे नहीं लगता है की इनकी रोटी भी पचती होगी।

इस सख्स ने मोदी से इतनी बड़ी बुराई मान ली की राष्ट्रपति के भासण तक का बहिस्कार कर दिया था ,हमारे देश के प्रधान मंत्री मनोरोगी तलक बोल दिया ,और देखो इनके करामात इन्होने पुलिस जो इनकी रच्छा करती है उसे ठुल्ला तलक बोल दिया। और जब हमारे देश की आर्मी ने पकिस्तान के अंदर और दुसरी जगह सर्जिकल स्ट्राइक किये तब इन्होने आर्मी से ही सबूत मांग लिए की भाई हम कैसे माने की आपने स्ट्राइक किया भी होगा। तो अबकी बार मेरी राय है सेना के लिए की इनको उस हेलीकाप्टर के आगे बाँध के ले जाना साथ में और लाइव स्ट्राइक दिखाएं

source
source

इन्होने यंहा तलक की अपने सेक्रेटरी तलक को नहीं बख्सा उन्हें भी बहुत बुरा भला कह दिया था। सच पूछो तो क्या क्या नहीं इन्होने राजनीति में खुद को बनाये रखने के लिए। और बेईमानी का आरोप जो ये मोदी पर लगाते रहते है और जिनकी बुराई करते हुए नहीं थकते है। आज उन्ही प्रधानमंत्री के पोस्टर से उनका ऐड ही चुरा लिया। इन्होने तीन साल में जो भी विकाश किये है दिल्ली के अंदर बह तो सभी लोग जानते ही होंगे मगर उसी विकाश का गुणगान देखिये और बह भी चोरी के ऐड पोस्टर पर।

source
source

आप सभी लोग ऊपर एक तस्बीर देखी होगी जिस पर दिल्ली की जनता को बेबकूफ बनाते हुए केजरीवाल लिख रहे है की हमने कमाल कर दिया है। और उसके नीचे कई सारी बिकाश के नाम पर झूठी कुछ लाइन लिखी हुई है इन्होने। और उन सभी लाइन के नीचे आपने एक तस्बीर को देखा होगा और अगर आपको याद हो तो इस तस्बीर को आपने पहले भी देखा होगा बह भी देश के प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के सब्सिडी बाली ऐड पर

जी हां ये भी तस्बीर है जिसमे देश के प्रधानमंत्री लोगो से अपनी अपनी सब्सिडी गरीब लोगो के लिए छोड़ने की अपील कर रहे है और जिन लोगो ने उनका इस काम मैं साथ दिया था उनमे से कुछ लोगो की तस्बीर उस ऐड मैं दिखाई गयी थी। और भी तस्बीर देश की राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री ने चोरी कर ली है। और उसके ऊपर प्रदेश के अंदर किये गए झूठे कामो का प्रचार कर रहे है।

REGISTER करें और पायें प्रत्येक Educational and Interesting Post, अपने EMail पर।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here