इसे कहते हैं राजनेता: अस्पताल से छुट्टी मिलते ही देखिये क्या करने जा रहे हैं गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर

0
306
source
source

हाल ही के दिनों में भाजपा के लिए एक बड़ी बुरी खबर आई थी। जिसमे उन्हें पता चला था की भाजपा के दिग्गज नेता मनोहर परिकर बीमार हो गए है,और इसी बजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। डॉक्टर ने बताया है की मनोहर परिकर के अग्नाशय में सूजन की समस्या हो गयी है। जिसके चलते उन्हें मुंबई के लीलाबती अस्पताल में एडमिट होना पड़ा था। हालंकि कुछ शरारती तत्वों ने मनोहर परिकर की वीमारी को लेकर सोशल मीडिया पर एक अलग ही अफबाह को फैलाया हुआ था। मगर अब सब कुछ सही हो गया है।

और इसका साथ दिया अस्पताल के डॉक्टर्स ने उन्होंने सभी बातो का खण्डन करते हुए कहा है। मनोहर परिकर अब विल्कुल सही है और उन्हें कैंसर नहीं बल्कि उनके अग्नाशय में सूजन की समस्या है। यहाँ तक की अफ़वाह को बढ़ते देख खुद मनोहर परिकर के पणजी कार्यालय ने बयान जारी करते हुए बताया कि,“अग्नाशय में सूजन की परेशानी झेल रहे मुख्यमंत्री का इलाज मुंबई के लीलावती अस्पताल में किया जा रहा है और उन्हें किसी तरह की सर्जरी करवाने को नहीं कहा गया है।

 

लेकिन इन सभी बातो को देखते हुए एक बात तो कहना पड़ेगा की मुख्यमंत्री हो तो ऐसा ,क्यूंकि इतना सब कुछ होने के बाबजूद भी और इतना वीमर होने के बाद भी मनोहर प्रकार ने आराम करने की बजाए प्रदेश की भलाई और विकाश के लिए घोसित होने बाले बजट में जाना उचित समझा बजाय आराम करने के। अमूमन ये देख जाता है की जब राज नेता वीमर हो जाते है तब एक लम्बी छुट्टी लेकर बह आराम करने निकल जाते है। बनी इन सब के बिपरीत मनोहर परिकर ने अपने स्वास्थ्य से ज्यादा चिंता अपने प्रदेश की जनता की करना उचित समझा। खबरों के मुताबिक मनोहर परिकर अस्पताल से छुट्टी मिलते ही गोवा का बजट पेश करने जाएंगे।

 

खबरों के मुताबिक ये भी सुनने में आया है की गोवा के मुख्यमंत्री को छुट्टी मिल चुकी है और अब बह गोवा के लिए निकल भी चुके है ,सूत्रों के आधार पर मुख्यमंत्री गोवा के बजट में शामिल भी हो सकते है। अगर इन सब बातो को गौर से देखा जाए तो काम के प्रति ललक इन सभी मंत्रियो के अंदर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिली है जो खुद दिन में १८ घंटे तलक काम करते है। और अपने सभी मंत्रियो को भी काम के प्रति सचेत और उत्सुक बने रहने के लिए प्रेरित करते रहते है। और इसी क्रम को आगी बढ़ाते हुए इस बार गोवा के मुख्यमंत्री ने ये साबित कर दिया की प्रदेश की जनता उनके लिए सबसे पहले है।

REGISTER करें और पायें प्रत्येक Educational and Interesting Post, अपने EMail पर।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here