राहुल गांधी को जाकर पहले राजनीति सीखनी चाहिए : अमित शाह

0
141
source
source

राफेल डील को लेकर इन दिनों देश के अंदर एक अलग ही शोर हो रहा है। राहुल गांधी ने तो राफेल को लेकर सीधे प्रधानमंत्री को ही घेर लिया इस मामले मैं और राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री से पूछा है। की बह राफेल को लेकर अभी तलक चुप क्यों है। उन्होंने राफेल के नाम पर सीधे सीधे प्रधानमंत्री पर घपले का आरोप लगा डाला है।

कुछ दिनों पहले राहुल गांधी ने अपने एक ट्वीट के माध्यम से प्रधानमंत्री से पूछा था की बह अभी तलक राफेल डील को लेकर चुप क्यों है ,और प्रधानमंत्री की चुप रहना एक बड़े घपले की और इसारा कर रही है। इसके बाद भी राहुल गांधी ने एक और ट्वीट किया था मगर मोदी की तरफ से इसका कोई जबाब नहीं दिया गया था।

source
source

और आज इसी बात को लेकर एक सभा के समय अमित शाह ने राहुल गांधी पर जम कर तंज कैसे है। अमित शाह ने कहा है :- राहुल गांधी सही राजनीति नहीं कर रहे है। इन सब बातो की बजह से उनकी पार्टी की छोटी मानसिकता होने का परिचय देती है। इसके अलाबा राहुल गांधी को जबाब देने के लिए सदन के अंदर जेटली ने कहा की कांग्रेस सिबाय नारे लगाने के और कुछ नहीं कर सकती है।

source
source

इसके बाबजूद भी राहुल गांधी का बिरोध रुका नहीं इसके बाद उन्होंने रक्षामंत्री पर सबाल खड़े कर दिए। राहुल गांधी का कहना है की रक्षामंत्री अपने किसी एक बयान पर नहीं रुक रही है और बह अपना बयान बार बार बदल रही है। ऐसे मैं प्रधानमंत्री को अपनी बात सबके सामने रखनी चाइये और लोगो को बताना चाहिए की आखिर सच क्या है।

source
source

कांग्रेस का भाजपा के ऊपर सीधे सीधे आरोप है की यह डील बिना की कांग्रेस का आरोप राफेल डील को लेकर सिक्यूरिटी नोर्म्स की परवाह किया बगेर हुई थी। और इसी लिए इस डील के समय मौजूद होने के लिए बाध्य डिफेन्स मिनिस्टर मौजूद थे और न ही बाकी किसी सिक्योरिटी एजेंसी से इस बारे मैं कुछ पूछा गया था। आपकी जानकारी के लिए बता दे देश मैं जब कांग्रेस की सरकार थी तब कांग्रेस ने 4000 करोड़ रूपए में 126 राफेल विमान के लिए डील की थी। मगर बनही मोदी सरकार ने इस डील के लिए 60000 करोड़ की बड़ी डील की है बह भी मात्र 36 विमान के लिए।

REGISTER करें और पायें प्रत्येक Educational and Interesting Post, अपने EMail पर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here