मौत से पहले बेटियों के लिए कितनी दौलत छोड़कर गई श्रीदेवी ,जानकर रह जायेंगे हैरान

0
854
source
source

आप सभी अच्छी तरह से जानते ही होंगे की मीडिया में इन दिनों एक खबर चल रही है। की दुबई में श्री देवी की मौत हो गयी है। और आज उनका अंतिम संस्कार उनके आबाश के पास बाले समशान घाट में किया जायेगा। आप सभी तो श्री देवी की मौत की बजह जानते ही होंगे अब और जो लोग नहीं जानते है तो उनके लिए हम बता दे। की खबरों के मुताबिक और दुबई पुलिस की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर श्री देवी की शऱाब पी कर बाथटब में डूबने से हुई है। और इसी सील सिले में पुरे 72 घंटे के बाद पूरी जांचा पड़ताल होने के बाद आज शाम दुबई पुलिस ने श्री देवी के शव को इंडिया ले जाने की परमिसन दे दी है। और इसी के साथ आज शाम को श्री देवी का शव इंडिया पहुंच जायेगा। और उसके बाद उनके अंतिम दर्शन के बाद उनका अंतिम शंस्कार भी किया जाएगा।

इन सभी खबरो के बीच आप सभी क्या आप एक बात जानते है की श्री देवी जो की 50 साल से फिल्मो में काम कर रही है उनकी कुल सम्पति कितनी है। और बह अपनी दोनों बेटियों जहान्वी और खुशी के लिए कितने रूपये की संपत्ति छोड़ कर गई है। और इस सम्पत्ति का बारिश कौन बनेगा। बैसे तो खबरों की माने तो श्री देवी की संपत्ति का बारिश उनकी दोनों बेटियां जहान्वी और खुशी कपूर बराबर से हकदार है। लेकिन आपको एक और बात बता दे की श्री देवी की संपत्ति में उनके पति बोनी कपूर का कोई हिस्सा नहीं है।

source
source

जैसा की आप सभी लोग अच्छी तरह से जानती ही है। की श्री देवी पिछले 50 सालो से फिल्मो में लगातार काम कर रही है। और उन्होंने लगभग 300 से अधिक फिल्मो में बतौर एक्टर काम किया है। इन सब की बाबजूद उन्होंने कई बड़े नामी गिरामी ब्रांड्स के साथ भी काम किया है। और श्री देवी कई बड़े ब्रांड्स की ब्रांड्स अम्बेस्डर भी रह चुकी है। जिससे उन्हें करोडो की कमाई होती थी। अगर बात की जाए बोनी कपूर की संपत्ति की तो बोनी कपूर पेशे से एक फिल्म डायरेक्टर और प्रोडूसर थे। और अगर श्री देवी और बोनी कपूर दोनों की संपत्ति का अंदाजा लगाया जाए तो बह तकरीवन $35 मिलियन डॉलर के करीब पहुँचती है।

source
source

इसके अलावा आपको बता दे श्री देवी बोनी कपूर की दुसरी पत्नी है। बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी और अर्जुन कपूर की माँ को तलाक देने के बाद दुसरी शादी बोनी कपूर से की थी। जिससे उन्हें दो बेतिया जहान्वी और खुशी हुयी थी। और अब यही माना जा रहा है की अब श्री देवी की कुल संपत्ति की मालिक श्री देवी की दोनों बेटियां ही होंगी।

source
source

इसके अलावां श्री देवी के तीन बंगले भी मुंबई में ही है और यह उनकी संपत्ति का एक हिस्सा है। इसके अलावा श्री देवी की संपत्ति के बात की जाए तो उनके पास कई तरह की महंगी गाड़ियां है जो लगभग कुल मिला कर 8 गाड़ियां है और इनकी कीमत करवीना 4 करोड़ रूपये से ऊपर की है। इसके अलावा मुंबई मैं स्थित बंगलो की भी कीमत अब करोडो में है। और श्री देवी की इन सारी संपत्ति का मालिक उनकी दोनों बेतिया ही होंगी।

REGISTER करें और पायें प्रत्येक Educational and Interesting Post, अपने EMail पर।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here