श्रीदेवी की मौत की खबर सुन बेटी जाह्नवी का हुआ था यह हाल ,देख कर रो पड़ेंगे आप

0
1087
source
source

देश की सबसे ज्यादा पॉपुलर और चुलबुली अभिनेत्री श्री देवी का निधन मात्र ५४ साल की उम्र में दुबई के अंदर हो गया था। बह दुबई अपने पति बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने गयी थी। बह जिस बक्त दुबई में थी उस बक्त उनके साथ उनके पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी थी। क्यूंकि बड़ी बेटी जाह्नवी अपनी आने बाले फिल्म को लेकर ब्यस्त थी। इसी बजह से बह उस शादी में शामिल होने के लिए दुबई नहीं जा पाई थी। लेकिन जैसे ही श्री देबी की मौत की खबर जाह्नवी को लगी थी तो उस समय जहान्वी कीjo हालत हो गई थी उसे देख कर हर कोई रो पड़ता।

आपको बता दे जब श्री देवी की मौत दुबई में हुई थी उस बक्त जहान्वी अपनी आने बाली फिल्म को लेकर ब्यस्त थी। और जैसे ही उन्हें श्री देवी की मौत का पता चला तो बह बेहोश हो गई। और उसके बाद उन्हें होश में लाया गया। जाह्नवी के होश में आने के बाद बह बुरी तरह से फूट फूट कर रोने लगी थी। और जैसे ही खबर करण जौहर को लगी बह तुरंत जाह्नवी को लेकर बन्हा से सीधे श्री देवी के देवर फिल्म अभिनेता अनिल कपूर के घर ले गए। आपको एक और बात बता दे की जाह्नवी को उनकी माँ की मौत की खबर देने बाले करण जौहर पहले ही सख्श थे। उन्होंने ही जहान्वी को श्री देवी के निधन की खबर दी थी। और तब से लेकर अभी तलक जहान्वी इस समय अनिल कपूर के घर ही मौजूद है। श्री देवी की मौत के बाद से ही श्री देवी की आखिरी इच्छा भी उनके साथ ही चली गई और अब बह हमेशा हमेशा के लिए अधूरी रह गई।

source
source

आपको बता दे की अपनी बड़ी बेटी जहान्वी को बड़े फ़िल्मी परदे पर देखने की बड़ी तमन्ना थी श्री देवी की। और अब उनकी यह आखिरी ख़ाहिश भी उन्ही के साथ खत्म हो गई। अब फिल्म तो रिलीज होंगे मगर अपनी बेटी को परदे पर देखने के लिए श्री देवी मौजूद नहीं होंगी। और इधर जब से अपनी माँ की मौत का पता जहान्वी को लगा है बह बेसुध सी हो गई है। और इसी लिए उनका ख्याल रखने की बजह से करण उन्हें अनिल कपूर के घर ले गए थे।

source
source

आपको बता दे की जाह्नवी अपने आने बाली दिलम धड़क से अपने नए फ़िल्मी कैरियर की शुरुआत कर रही थी। और उन्हें परदे पर देखने के लिए श्री देवी ब्याकुल थी। क्यूंकि श्री देवी ने बचपन से लेकर अपने आख़िरी समय तलक फिल्मो में ही योगदान दिया है। श्री देवी मात्र ४ साल की उम्र से फिल्मो में बतौर एक्टर काम कर रही है। और अभी हाल ही में पिछले साल २०१७ में उन्होंने अपने जीबन के ५० साल फ़िल्मी जीबन के पूरे किये थे। और श्री देवी ने लगबाह्ग ३०० से ज्यादा फिल्मो में बतौर एक्टर काम किया था। और इसी लिए उनकी आखिरी इच्छा थी की बह अपनी बेटी को भी एक एक्टर बनते हुए देखे।

REGISTER करें और पायें प्रत्येक Educational and Interesting Post, अपने EMail पर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here