UAE के अखबार का दावा बाथरूम में गिरने से हुयी श्री देवी की मौत

0
414
source

परसो रात से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस के निधन की खबर लगातार सुर्खियों में बनही हुई है। उनके निधन के बाद पूरा बॉलीवुड सोक में डूबा हुआ है। उनके जाने के बाद लोग उनके निधन को लेकर अलग अलग कयास लगाने लगे है। की श्री देवी की मौत आखिर हुई किस बजह से और उनकी मौत का प्रमुख कारण क्या है। खबरो की माने तो कई लोग बता रहे है की बॉलीवुड अभिनेत्री श्री देवी की मौत हार्ट अटैक आने से हुई है। बनही दुबई के एक प्रतिस्थित अखबार के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेत्री श्री देवी का निधन बाथरूम में गिरने से हुआ है।

जानिये बिस्तार से ,

आपको बता दे की श्री देवी के निधन के बाद दुबई के एक प्रतिष्ठित अखबार में मैन पेज पर उनके लिए एक लेख लिखा गया था। और इसी लेख में श्री देवी की मौत का ज़िक्र भी किया गया था। उसी लेख में अखबार के मुताबि श्री देवी की मौत बाथरूम मैं गिरने की बजह से हुई है।

source
source

क्या लिखा था अखबार ने ,

दुबई के इस चर्चित अखबार (khaleej Times) के मुताबिक शनिवार की रात को बोनी कपूर मुंबई से बापिस दुबई के जुमैरा एमीरैट्स टावर पहुंचे।( यह बही होटल है जंहा श्री देवी और उनकी बेटी के साथ बोनी कपूर शादी समारोह में शामिल होने के लिए रुके थे और इसी होटल के अंदर श्री देवी की मौत हुई थी।) बोनी कपूर मुंबई से आने के बाद सीधे होटल पहुँच कर श्री देवी के लिए एक सरप्राइज डिनर पर ले जाना चाहते थे। इसके बाद बह अपने होटल के कमरे में पहुंचे और बन्हा पहुंच कर आराम कर रही श्री देवी को उठाया और उनसे तकरीवन पंद्रह मिनट तलक बात की। और इसके बाद श्री देवी तैयार होने के लिए वॉशरूम में गयी थी।

image from khaleej Times

 बाथरूम में हुई मौत ?

अखबार में आगे लिखा गया था। डिनर के लिए तैयार होने के लिए गयी श्री देवी जब पंद्रह मिनट टॉक वाशरूम से बाहर नहीं निकली तब बोनी कपूर ने उनके बाथरूम का दरवाजा खटखटाया लेकिन काफी देर टॉक दरबाज नॉक करने के बाद भी जब श्री देवी ने कोई जवाव नहीं दिया। तब बोनी कपूर ने दरबाजे को तेज धक्का मार के खोल लिया और जैसे ही बोनी कपूर बाथरूम के अनादर पहुंचे तब उन्होंने देखा की अंदर श्री देवी बाथटब में गिरी पडी हुई थी।

source
source

अखबार के मुताबिक दरबाजे को धक्के से खोलने और श्री देवी को बाथटब में गिरा हुआ देखने के बाद बोनी कपूर के होश उड़ गए ,और उसके बाद उन्होंने श्री देवी को बाथटब से बाहर निकाला और उन्हें होश में लाने के लिए काफी प्रयाश करते रहे। लेकिन जब बोनी कपूर के प्रयाश करने के बाद भी श्री देवी नहीं उठी तब बोनी कपूर ने अपने एक दोस्त को फोन करना ज्यादा मुनासिब समझा और उसे फोन किया। और इसी बीच बोनी कपूर ने तुरंत स्थानीय पुलिस को सूचना दी और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। लेकिन स्थानीय पुलिस के बन्हा होटल के कमरे में पहुंचने से पहले ही श्री देवी की मौत हो चुकी थी।

अनिल अम्बानी का चार्टेड प्लेन से आएगा शब्

खबरों की माने तो अनिल अम्बानी का प्राइवेट चार्टेड प्लेन से श्री देवी के पार्थिव शरीर को बापिस मुंबई लाया जायेगा। जंहा बोनी कपूर के घर उनके शब् को कुछ देर के लिए अंतिम दर्शन के लिए रक्खा जायेगा और उसके बाद मुंबई के ही शब् दाह गृह में श्री देवी का अनितम शंस्कार किया जाएगा।

REGISTER करें और पायें प्रत्येक Educational and Interesting Post, अपने EMail पर।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here