क्या अमिताभ बच्चन को श्री देबी की मौत का आभास पहले ही हो गया था , मौत से पहले किया था ट्वीट

0
730
source
source

बॉलीवुड में अपने पूरे ५० साल करने बाले और टोटल अभी तलक ३०० से ज्यादा फिल्मे करने बाली दिग्गज अभिनेत्री श्री देवी का कल दुबई में दिल का दौरा पढ़ने से निधन हो गया था। और इसी लिए श्री देवी की मौत के बाद से पूरे बॉलीवुड में इस समय एक सोक की लहर है। और हो भी क्यों न श्री देवी बचपन से फिल्म इंडस्ट्री को अपना योगदान दे रही है। आपको बता दे की दुबई में अपने भांजे मोहित मरवा की शादी को अटेंड करने गई थी ,इस दौरान बह अपनी छोटी बेटी और पति बोनी के साथ समारोह में मौजूद थी। लेकिन एक अहम सुराग हाँथ लगा है। जब तलक श्री देबी की मौत की खबर बाहर भी नहीं आई थी लेकिन उससे पहले ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक ट्विट्टे किया था ,अब लोग कयास ये लगा रहे है की अमिताभ का ये ट्विट्टे श्री देवी के लिए हो सकता है।

अब जब लोगो ने उस ट्विट्टे को देखा और आह सुबह श्री देवी की मौत की खबर आ रही थी। तो लोगो को लगा की बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को अपनी कोस्टार जिसमे उन्होंने आख़िरी रास्ता ”, खुदा गबाह ,जैसी फिल्मो में श्री देबी के साथ काम किया था। उनकी मौत का एहसास पहले ही हो गया था। अमिताभ बच्चा के ट्विट्टे को देख कर तो लोग यह ही अंदाजा लगा रहे है। श्री देबी के निधन की खबर अभी तलक बाहर भी इन्ही आये थी की अमिताभ ने भारतीय समय अनुसार रात में एक ट्विट्टे किया था। और जिसमे उन्होंने लिखा था ” न जाने क्यूँ ,एक अजीव सी घबराहट हो रही है ”. सायद ये भी हो सकता है की श्री देवी की मौत की खबर उनको श्री देबी के परिजनों ने पहले ही दे दी हो। या फिर उनको अपने कोस्टार की मौत को लेकर ही घबराहट हो सकती है। नीचे देखिये अमिताभ बच्चा के द्वारा किया गया ट्वीट।

 

खबरों के मुताबिक़ श्री देवी की मौत दुबई में एक शादी समारोह से लौटने की बाद 24 फरवरी को रात 11:30 बजे (भारतीय समयानुसार ) के करीब हुई थी। उस समय उनके साथ उनकी छोटी बेटी और उनके पति बोनी कपूर भी उसी शादी में शामिल होने के लिए उनके साथ दुबई गए हुए थे। और बह दोनों लोग श्री देवी के साथ ही मौजूद थे। बड़ी बेटी अपनी आने बाली फिल्म को लेकर ब्यस्त थी तो इसी बजह से बह परिबार के साथ दुबई नहीं जा पाई थी और बह अभी इस बक्त मुंबई में हे श्री देबी के मकान में मौजूद है।

source
source

आप सभी लोगो को बता दे श्री देबी जैसी अभिनेत्री इस पुरे बॉलीवुड में एक दिग्गज चेहरा के रूप में मानी जीती थे। उन्होंने साउथ से लेकर बॉलीवुड तलक तकरीबन ३०० फिल्मो में काम किया है। श्री देवी जब मात्र चार साल की थी तब से ही बह लगातार फिल्मो में काम कर रही है। उनके इसी साल २०१७ में पुरे ५० साल फिल्म इडस्ट्री में पूरे हुए थे .

REGISTER करें और पायें प्रत्येक Educational and Interesting Post, अपने EMail पर।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here