तो इस वजह से ख़राब हो गया है सोनम कपूर की बॉडी का आकार, बजह जानकर चौंक जाएंगे

0
377
source
source

बात अगर आज हम बॉलीवुड की करे तो फैशन के मामले में अनिल कपूर के बेटी सोनम कपूर का कोई जवाव नहीं है। उनकी हर फैशन को लोग दिल से फॉलो करते है और इसी बजह से अक्सर सोनम कपूर चर्चाओं में बनी रहती है। बैसे आज कल सोनम इस समय अपनी शादी को लेकर काफी चर्चाओं में है। आप सभी जानते ही होंगे की सोनम की एक फिल्म अक्षय कुमार के साथ पैड मैन रिलीज़ हुई थी। और सोनम हमेशा से ही महिलाओ से जुडी समस्या पर खुल कर बोलती आये है। इतना ही नहीं सोनम ने कई बार यौन सोसण और पीरियड जैसी समस्या पर खुल कर लोगो से बात करने को और खुद भी इस मामले पर खुल कर अपने कई बार बिचारो को रखा है।

अभी हाल ही में सोनम फिर चर्चाओं में आ गई है। और उसी चर्चा की बजह से बह इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल मामला ये हुआ है कि सोनम इन दिनों अपनी वेडिंग की ज्वैलरी की शॉपिंग करने एक कोलकाता की मशहूर ज्वैलरी शॉप पर देखी गई थी और बह शॉपिंग के समय अपनी माँ के साथ नहीं बल्कि अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ देखी गई थी। खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है की सोनम इसी साल अप्रैल महीने में अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी कर लेगी।

source
source

सोनम की शादी की चर्चो के बीच एक बात को लेकर सोशल मीडिया पर उनके फिगर को लेकर काफी चर्चा चल रही है। बताया ये जा रहा है की सोनम की बॉडी और गर्दन का शेप खराब हो गया हैं। अरे ये बात हम नहीं बल्कि सोनम कपूर खुद इस बात की पुष्टि कर रही है।

source
source

सोनम ने अपनी इस बात का खुलाश अपने सोशल मीडिया पर के अकाउंट पर एक तस्बीर को शेयर करते हुए खुद लिखा है। “कुछ यादें बेहद तकलीफदेह होती हैं ” ”मेरी बॉडी और गर्दन की शेप खराब होने की असली वजह फोम का गद्दा है” , दरअसल फोम के गद्दे की बजह से उनकी बॉडी का शेप खराब हो गया है।

source
source

इस बात की चर्चा सोशल मीडिया पर जोर शोर से चल रही है की जल्द ही सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बांध जाएगी। इससे पहले सोनम का नाम रणवीर के साथ काफी चर्चा में रहा था। इन सब बातो उठने के बाद दोनों ने ही इन सभी बातो का खंडन किया था की उनके बीच ऐसा कुछ भी नहीं चल रहा है। इसके बाद सोनम का नाम 2010 में आयी फिल्म “आई हेट लव स्टोरीज” के निर्देशक पुनीत मल्होत्रा के संग जोड़ा जा रहा था । मगर इन सभी बातो से हटकर सोनम ने अपने बॉयफ्रैंड आनंद आहूजा से शादी करने का फैसला लिया है।

REGISTER करें और पायें प्रत्येक Educational and Interesting Post, अपने EMail पर।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here