भारतीय सैनिको ने पकिस्तान सेना के जिहादी को ठोका

0
130
source
source

पकिस्तान जितना चाहें अपने मन की करना मगर भारतीय सेना उसे मुंह तोड़ जबाब दे ही देती है। बह जितनी भी नापाक कोसिस करता है देश में घुस कर आतंक मचने की उस उसी कंही ज्यादा सबक हिन्दुस्तान की सेना उसे दे देती है। अब बात चाहें बॉर्डर की हो या भारत के अंदर की हर जगह भारत की सेना से उन्हें हर बार मुंह की कहानी पड़ती है।

पकिस्तान की इसी नापाक हरकत को एक मुंहतोड़ जबाब दिया है हमारी भारतीय सेना ने। भारत से सटी सीमा पर पकिस्तान सेना की बॉर्डर एक्शन फाॅर्स घुसपैठ की कोसिस कर रही थी। तकरीबन चार या पांच पकिस्तान सेना के लोग इस पार घुसने की फिराक में थे जिससे भारत या आर्मी की चौकियों को बह निशाना बना सके। मगर आज एक बार फिर भारत की सेना से उन्हें मुंह की कहानी पडी। देश की सेबा कर रहे हमारे देश के वीर सैनिको ने उन्हें ऐसा करते हुए देख लिया और उन्ही बनही ढेर कर दिया।

 

भारत की सुरच्छा में लगी भारत की बॉर्डर सुरच्छा फ़ौज ने जैसे ही उन जिहादी पाकिस्तानी फौजियों को संधिग्द गतिबिधियो के साथ देखा उसके तुरंत बाद फ़ौजी भाइयो ने उन पर हमला बोल दिया और उसके बाद उन पर राकेट लॉन्चर से निशाना लगाया गया। बाद में बन्हा उस जगह की फ़ौज ने जाँच सुरु की तो बन्हा उन्हें एक पाकिस्तानी बॉर्डर एक्शन फाॅर्स का सैनिक मारा पड़ा मिला। और बाकी सब बुझदिल बन्हा से भाग गए। और उसी के साथ सेना को बन्हा भारी मात्रा में हथियार और राकेट लॉन्चर के साथ ग्रेनेड भी मिले।

 

इस बाबत इसी घटना को रोकते हुए हमारे कुछ फ़ौजी भाई घायल भी हुए है। और सभी सैनिक इस बक्त इलाज चल रहा है। इसी के साथ पाकिस्तान की एक और शर्मनाक हरकत देखिये की उन्होंने अपने सैनिक का शब लेने से ही इंकार कर दिया है। अब बात यंहा पर ये आती है की पकिस्तान पहले तो ऐसी शर्मनाक हरकत करता ही क्यों है। जिसे बाद में बह कबूल भी नहीं सकता है। और ऐसी नीच हरकत करके पकिस्तान को आखिर मिल क्या जाता है। और थोड़ी शर्म उन्हें भी आनी चाइये जो ऐसी नीच हरकत करने बिना सोचे समझे हिन्दुस्तान की तरफ जिहाद के नाम पर चले आती है। अरे भाई जो लोग खुद तुम्हे जिहाद के नाम पर उकसाते है जरा उनसे कहो की उन्हें जन्नत नहीं चाइये क्या? अल्लाह से बह प्यार नहीं करते है क्या जरा पूछो उनसे उन्हें तो तुमसे ज्यादा जल्दी होनी किये अल्लाह से मिलने की और जन्नत जाने के लिए।

और आइये बॉर्डर पर इसी तरह हमारे फ़ौजी आपको जन्नत दिखते रहेंगे। हालाँकि तुम जैसे लोगो को कोई जन्नत मिलती जरूर नहीं होंगी। ये बात तो हर कोई दाबे के साथ कह सकता है। की तुम जैसे लोगो की जो सरकार बॉडी लेने से भी मना कर देते है जिन्हे बापिस अपने परिबार और अपने देश की मिट्टी नसीब नहीं होती है। उन्हें अल्लाह जन्नत देते होगा। शर्मनाक होती है तुम्हारी सोच जो तुम हिन्दुस्तान की तरफ मुंह उठा कर चले आती हो जिहाद के नाम पर। जिहादी सोच तुम्हारी भारत के वीर सैनिक पूरा कर देते है। और तुम्हे नर्क भेज देते है। हमे गर्ब है अपने सैनिको पर। जय हिन्द ,जय वीर जबान

REGISTER करें और पायें प्रत्येक Educational and Interesting Post, अपने EMail पर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here