राहुल गाँधी के जीजा जी पर दिल्ली हाई कोर्ट ने दिए जांच के आदेश ,रोबर्ट वाड्रा पर टैक्स चोरी की करो जाँच सुरु

0
292
source
source

पूरा भारत इस बक्त नीरव मोदी के केस को लेकर ध्यान दिए हुए है। बही एक बड़ी खबर को सबने अनदेखा कर दिया। या यूँ कहिये उस बड़ी खबर को दबा दिया गया। क्यूंकि यह खबर राहुल गाँधी और उनके परिबार से जुडी हुई जो है। दिल्ली कोर्ट में राहुल गाँधी के जीजा यानि की रॉबर्ट वाड्रा के ऊपर इनकम टैक्स चोरी के मामले पर एक केस चल रहा था उसी की सुनबाई हो रही थी। सुनबाई के बाद जज का फैसला आया और राहुल गाँधी के जीजा टैक्स चोरी का केस हार गए। और इतना ही नहीं कोर्ट ने अब उनकी गहन रूप से जाँच के आदेश भी दे दिए है।

कुछ दिनों पहले इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने रोबर्ट वाड्रा के नाम एक इनकम टैक्स चोरी करने के नाम पर एक नोटिस जारी कर दिया था। और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का कहना था। की बह अपने इनकम का हिसाब दे और जाँच मैं सहयोग करे। और इसी बात को लेकर रोबर्ट वाड्रा इनकम टैक्स के खिलाफ कोर्ट चले गए थे। और रोबर्ट वाड्रा ने कोर्ट को कहा की उनकी किसी भी तरह की जाँच न की जाए और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को आदेश दिया जाए की हम राहुल गाँधी के जीजा की किसी भी तरह की जाँच न की जाए।

source
source

एक रोबर्ट वाड्रा देश के जाने माने उधोगपति कहे जाते है ,जिनका उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद मैं काफी बड़ा कारोबार है। और दुसरी तरफ बह ठहरे देश की सबसे बड़ी पार्टी के बहनोई अब किश अफसर की हिम्मत है जो जीजा जी की जाँच कर जाए। कांग्रेस सरकार में तो किसी अफसर की हिम्मत नहीं हो सकती थी। मगर अब क्या करे रोबर्ट वाड्रा साहब अब मोदी का राज हो गया है न तो जांच तो होगी ही अब चाहे बह बड़ा घोटाला करने बाले नीरव मोदी हो या टैक्स चोरी के आरोपी रोवेर्ट वाड्रा जाँच तो भैया सबकी होगी मोदी राज में।

source
source

अब क्या करे कोई अफसर भी उधर मोदी जी किसी अफसर को बिना काम किये सोने नहीं देते है। और अफसर इस समय कांग्रेस के जीजा जी की नंद उड़ाए हुए है। जब जीजा जी कोर्ट पहुंचे अपनी तकलीफ को लेकर तो कोर्ट ने भी हाँथ खड़े कर दिए। की भैया जाँच तो होगी अब आप इतने भी बड़े नहीं हुए हो अभी की आपकी जाँच न हो इसके लिए हम अफसरों को आदेश दे।

source
source

अब यह लो भैया कोर्ट ने तो आदेश दे दिया की जाओ कांग्रेस के जीजा जी की जाँच सुरु करो और उनकी रातो की नींद हराम। अब फैसले के तहत इनकम टैक्स डिपार्टमेंट कांग्रेस के जीजा जी की नए तरिके से टैक्स चोरी के मामले की जाँच फिर से सुरु कर सकता है। अब रोबर्ट वाड्रा साहब ने टैक्स में कहा हेरा फेरी की है यह जांच टैक्स डिपार्टमेंट करेगा। क्यूंकि मोदी राज है कोई धांधली नहीं चलेगी।

आपको इन्ही पर एक बात और बताते चले की ये कोई पहला मामला नहीं है राहुल गाँधी जी के जीजा के ऊपर। उन पर पहले से ही कई सारे मामलो की जाँच चल रही है। अगर मान लो यार कल के लिए जीजा जी भी भाग गए देश छोड़ कर तो आरोप तो मोदी जी पर लगेगा न की उनकी मिली भगत से भागे थे जीजा जी। अब जीजा जी ने जितने भी घपले किये थे बह सब कांग्रेस की सरकार में किये गए थे। क्यूंकि सरकार उनके साले की थी और बह खुद ठहरे जीजा जी। किसकी मजाल थी जो उन्हें रोक लेता।

News sourc : Dainik Bharat

REGISTER करें और पायें प्रत्येक Educational and Interesting Post, अपने EMail पर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here