अलगावबादी यासीन मलिक की जिंदगी की लिए दुआ मांग रही थी उसकी बीबी ,लोगो ने मौके पर ही कर दी फजीहत।

0
345
source

हिंदुस्तान जितनी बार भी पकिस्तान की तरफ दोस्ती के लिए हाँथ बड़ाता है,उतनी बार पकिस्तान ने हिन्दुस्तान को धोखा दिया है। बनही हिंदुस्तान ने जब जब पकिस्तान से रिश्ते बिहार करने की कोसिस की तब तब पकिस्तान ने भारत पर जंग थोप दी। पाकिस्तान बनना जिन्ना की एक जिद थी बरना हिन्दुस्तान का कभी बटबारा नहीं होता। और जब से पकिस्तान भारत से अलग हुआ है तब से उसके हुक्मरानो ने कश्मीर का राग अलापना सुरु कर दिया। कश्मीर मैं रहने बाले यासीन मलिक जैसे अलगाओबादी नेता भारत के खिलाफ हमेशा अपनी एक रणनीति बनाये रखते है। और यह सब पकिस्तान के लिए बखूबी काम करते है। इतना ही नहीं आप सभी अच्छी तरह से जानते है की यासीन मलिक कौन है यासीन मलिक ने तो पकिस्तान के आतंकबादी हाफिज सईद के साथ भी कई बार स्टेज को शेयर किया है।

source
source

मगर यंहा आज हम आपको यासीन मलिक की बीबी के द्वारा किये गए एक ट्विट्टे के बारे मैं बताने जा रहे है। जिसने ट्विटर पर काफी ज्यादा ऐसी ऐसी प्रतिक्रियाएं देखी जिसे यासीन मलिक की बीबी ने कभी सपने में भी नहीं सोची होगी। कश्मीर के अंदर जितने भी बड़े अलगाओबादी नेता है ,उन सब मैं सबसे ऊपर की लिस्ट देखी जाए तो यासीन मलिक का नाम काफी ऊपर की लिस्ट मैं आता है। यह बही लोग होते है जो कहते तो हिन्दुस्तान का है और गाते पकिस्तान का नाम है। इन्हे जीने के लिए हिन्दुस्तान चाइये दबाई के लिए हिन्दुस्तान चाइये ,और आने बच्चो की पढ़ाई के लिए भी हिन्दुस्तान किये मगर नारे पकिस्तान जिंदाबाद के लगाएंगे।

source
source

लेकिन जब से केंद्र की सरकार को नरेंद्र मोदी ने अपने हांथो मैं लिया है। कश्मीर में बैठे पथरबाज ,आतंकबादी और अलगाओबादियो की सामत आ गई है। और अब उन लोगो के भीतर एक अजीब तरह का डर बैठ गया है। कई अलगाओबादी नेता तो मोदी के सत्ता मैं आते ही जबाबी कार्यबाही देखते हुए अपनी अपनी पार्टी को छोड़ कर पहले ही भारत के समर्थन मैं आ गए है। बनही उसी कार्यबाही को आगे बढ़ाते हुए मोदी सरकार ने ,जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के चेयरमैन मोहम्मद यासीन मलिक को उसके घर से गिरफ्तार किया है।

source
source

यासीन मालिक को जब से गिरफ्तार किया है तब से बह बीमार हो गया है और अब उसकी हालत खराव बताई जा रही है। जिसकी तस्बीर हाल ही मैं यासीन मलिक की पत्नी ने ट्विटर पर शेयर की है। और ट्विट्टे पर यासीन मालिक की बीबी को जो रिप्लाई आये है बह काफी खतरनाक है।

source
source

यासीन की पत्नी ने लिखा है “आज़ादी की कीमत बहुत ज्यादा होती है. भारतीय सेना द्वारा बार-बार कैद किये जाने के बाद यासीन मालिक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. भारत सरकार ने लगातार उनकी सेहत ख़राब की है. कृपया उनके लिए प्रार्थना कीजिये” इस ट्विट्टे के बाद लोगो ने इस अलगाओबादी नेता के ऊपर अपनी जमकर भसड़ निकाली है और लोगो ने तो खूब सारी बदुआ भी दी है इस नेता के लिए।

news source : Insistposthindi

REGISTER करें और पायें प्रत्येक Educational and Interesting Post, अपने EMail पर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here