ब्रेकिंग न्यूज़ : NDTV का सरगना भाग सकता है बिदेश ,कांग्रेस सरकार में हुए एक और घोटाले का खुलाशा किया मोदी सरकार ने

0
238
source
source

कांग्रेस सरकार में जिस तरह से घोटाले हुए है। उससे कंही ज्यादा तेजी के साथ भाजपा की मोदी सरकार ने घोटालो का खुलाशा किया है। जिस तेजी के साथ मोदी सरकार घोटाले उजागर कर रही है बह काबिले तारीफ़ है। मोदी जी का एक नारा था सत्ता लेते समय न खाऊंगा न खाने दूंगा। पहले PNB के घोटाले की जाँच और उसके बाद उसका खुलाशा, और अब NDTV के प्रनॉय रॉय एक और नए घोटाले का खुलाशा होने जा रहा है।

देश का एक और घोटालेबाज देश को धोखा दे कर बिदेश भागने की तैयारी कर रहा है। यह कोई छोटा मोटा ब्यक्ति नहीं बल्कि देश के प्रतिष्ठित न्यूज़ चैनल्स में से एक है। NDTV का सरगना प्रनॉय रॉय आज कल बिदेश भागने के तैयारी कर रहे है। और उसी क्रम मैं बह साउथ अफ्रीका के केप टाउन भागने की तैयारी कर रहे है NDTV के सरगना प्रनॉय रॉय। और यह हम नहीं स्वम् डॉ सुब्रमण्यम स्वामी ने दी है। और इसके साथ ही डॉ सुब्रमण्यम स्वामी ने NDTV का सरगना प्रनॉय रॉय के खिलाफ एक लुक आउट नोटिस जारी कंरने की मांग की है।

 

डॉ सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रवर्तन निदेशालय के साथ साथ सरकार से मांग की है की जितनी जल्दी हो सके प्रनॉय रॉय के खिलाफ नोटिस जारी किया जाए। जिससे प्रनॉय रॉय देश छोड़ कर भाग न सके अन्य घोटाले बाजो की तरह। और डॉ सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने एक ट्विट्टे के जरिये लोगो और सरकार को बताने की कोसिस की प्रनॉय रॉय अन्य घोटाले बाजो की तरह देश छोड़ कर बिदेश के साउथ अफ्रीका मैं स्थित केप टाउन भागने की तैयारी कर रहा है। इससे पहले की बह घोटाले बाज भागने में कामयाब हो उसके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कर दिया जाए। यह सब जानकारी डॉ सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्विट्टे के माध्यम से दी।

image from Pradesh today 

आप लोगो को यह बात जान कर बिलकुल भी आश्चर्य नहीं होगा की अन्य घोटालो बाजो की तरह NDTV का सरगना प्रनॉय रॉय ने कांग्रेस सरकार के समय हजारो करोड़ घोटाले किये और उसी के लिए नरेंद्र मोदी सरकार ने उसके खिलाफ जाँच सुरु कर दी है। यंहा तलक की कंपनी के शेयर धारको को चूना भी लगाया और उसके अलाबा कई अन्य मामलो में भी NDTV का सरगना प्रनॉय रॉय के खिलाफ जांच चल रही है। कांग्रेस की सरकार में NDTV के सरगना को बहुत भारी संरछण मिला हुआ था। कांग्रेस नेताओ के साथ साथ प्रनॉय रॉय के बामपंथी नेताओ के साथ भी पारिबारिक रिश्ते थे।

image from youtube channel

कांग्रेस सरकार मैं होने बाले घोटलो का मोदी सरकार एक एक करके खुलाश करने पर लगी हुई है। जिससे कांग्रेस के अंदर बौखलाहट साफ़ देखी जा सकती है। जसिकी बजह से कांग्रेस ने जो सरकार उनके कार्यकाल के घोटालो की जाँच कर रही है उसी को घोटाले का आरोपी बनाने पर लगी हुई है। जैसे की अभी हाल ही मैं एक बैंक के अंदर नीरव मोदी ने घोटाला किया जो की कंग्रेस्स सरकार की दें थी मगर कांग्रेस उस पर भी मोदी सर्कार को दोष दे रही है। की यह घोटाला उनकी नहीं मोदी सरकार की नाकामी है। मगर कांग्रेस बाले यह बात नहीं जानते है की घोटालो की बजह से ही सत्ता हाँथ से गयी थी कांग्रेस के। और भी घोटाले अब उनके लिए काल बनते हुए जा रहे है जसकी बजह से बह अब नरेंद्र मोदी पर आरोप लगा रहे है। अपने घोटालो का।

source
source

इसी को देखते हुए इस बार स्वामी ने पहले ही मीडिया और सरकार के साथ जनता को ट्विटर के माधयम से जुड़ कर बताने की किसिस की कि कांग्रेस सरकार के राज मैं हुए एक और घोटाले का आरोपी बिदेश भागने की तैयारी कर रहा है। इससे पहले के बह बिदेश भाग जाए उसे गिरफ्तार कर लेना चाइये।

 

REGISTER करें और पायें प्रत्येक Educational and Interesting Post, अपने EMail पर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here