शादी की आठ महीने बाद बहू की रहस्मयी मौत, ससुर ने खोले बहू के कई राज

0
328
source
source

दुनिया मैं आये दिन अजीबो गरीब मामले देखने को मिलते रहते है। लोग क्या से क्या हो जाते है ,गलती चाहें किसी की हो मगर गलती तो गलती ही है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है यंहा एक लड़की चारपाई से नीचे गिर गई जिसके बाद उसकी मौत हो गयी यह बकया उसकी शादी के आठ माह बाद उसी की ससुराल मैं हुआ था। इसके बाद उस लड़की के मायके बालो ने ससुराल बालो पर दहेज का मुकद्म्मा कर दिया।

क्या है मामला ?

मामला ललितपुर उत्तर प्रदेश के थाना छेत्र मोहल्ला पठापुरा का बताया जाता है। खबरों के मुताबिक यंहा रहने बाली लड़की अनामिका की शादी आठ माह पहले अमित नमक युबक के साथ हुई थी। यंहा बह कुछ दिनों पहले अचानक अपनी खटिया से नीचे गिर गई इसके बाद उसे परिबार बाले अस्पताल ले गए जंहा डॉक्टरों ने उस लड़की को मृत घोसित कर दिया। इसके बाद लड़की के मायके बालो ने लड़की के ससुराल बालो पर लड़की को प्रताड़ित करने और उनसे दहेज मांगने का आरोप लगते हुए मुकद्म्मा दर्ज करा दिया।

लड़की पर था भूत प्रेत का साया

मुकद्म्मा दर्ज होने के बाद लड़की के ससुर ने बतया की उसकी बहू की तबियत कुछ दिनों से लगातार खराब चल रही थी। इसके बाद ससुर का कहना है की लड़की के ऊपर भूत प्रेत का साया था। बह और उसका परिबार उसी को ठीक कराने के लिए तांत्रिको के पास ले गए थे। इसके अलाबा हमने अपनी बहू के ठीक होने के लिए कई सरे मंदिरो मैं जाकर झाड़ फुक भी करबाई। लेकिन इन सबका कोई फायदा उसकी बहू पर नहीं हो रहा था। इसके बाद अचानक उसकी बहू चारपाई से नीचे गिर गई और उसकी मौत हो गए है दहेज मांगने का कोई मतलब ही नहीं है।

लड़की के पिता का आरोप

बनही लड़की के पिता का आरोप है की उसकी लड़की को आये दिन उसके ससुराल बाले प्रताड़ित करते रहते थे। उन्होंने बड़े धूम धाम से अपनी लड़की की शादी पर सात लाख रूपये खर्च किये थे। दान दहेज़ मैं पांच लाख कैश और लड़के के लिए एक बाइक भी दी थी। इसकी बाद जब लड़की ससुराल पहुँची तो उसके लिए और दहेज़ की मांग के साथ प्रताड़ित करने लगी सुसराल बाले। सौराल बालो की मांग थी की बह एक कार और एक लाख कैश की मांग करे अपन पिता से। इसके बाद उस दिन बेटी की साथ इसी बात को लेकर मार पीट हुई और इसके बाद उसकी गला दबा कर हत्या कर दी है। बेटी पर भूत प्रेत होने की हमे आज तलक कोई जानकारी नहीं है और न ही हमने कभी इन सब बातो को तबज्जो दी है।

पुलिस की जाँच

शहर के कोतबाल का कहना है की यह मामला उनके प्रकाश मैं आया है ,दोनों पच्छो के बात को सुना गया है और उसी आधार पर मृतका के मायके बालो ने ससुराल बालो पर हत्या का मुकद्म्मा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जाँच कर रहे है आगे की कार्यबाहे जाँच होने के बाद पूरी होगी।

source- Dainik Bhaskar

REGISTER करें और पायें प्रत्येक Educational and Interesting Post, अपने EMail पर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here